एसएसपी एटा के निर्देशन में लगातार कार्यवाही जारी पुलिस को मिली सफलता,थाना मिरहची क्षेत्र में हुए ब्लाइंड मर्डर केस का किया खुलासा

उत्तर प्रदेश के एटा जिले की कमान जब से एसएसपी स्वप्निल ममगैन ने संभाली है तब अपराधियों के हौसले पस्त हो गए हैं। आए दिन पुलिस अपराधियों की कमर तोड़ने में लगी हुई है। पुलिस लगातार अभियान चलाकर अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचा रही है। वहीं 26 फरवरी को महिला की हत्या मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है।

मालूम हो कि, पिछले महीने की 26 तारीख को मिरहची थाना इलाके में एक महिला की हत्या कर दी गई थी। जिसको लेकर एसएसपी ने मामले का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए थे। पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए शनिवार को खुलासा करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों की निशानदेही पर पुलिस ने मृतका के कपड़े, चप्पल और मोबाइल फोन बरामद किया

पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के बाद कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों के नाम अनिल पुत्र यशपाल जयरामपुर थाना मिरहची और जैक्शन उर्फ जयकिशन जरानी खुर्द थाना सकरौली का रहने वाला है।

एसएसपी स्वप्निल ममगैन के निर्देशन में पुलिस लगातार अपराध और अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रही है। जिले में कानून-व्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए हर संभव कोशिश की जा रही है जिससे जनता के अंदर से अपराधियों का खौफ खत्म हो सके और पुलिस और जनता के बीच की खाईं को पाटा जा सके।

Input by:Sumit Sharma

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*