गोण्डा-सवर्ण आरक्षण पर बीजेपी सांसद का बड़ा बयान, बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने सवर्ण आरक्षण को बताया महासर्जिकल स्ट्राइक

गोण्डा – सवर्ण आरक्षण पर बीजेपी सांसद का बड़ा बयान, बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने सवर्ण आरक्षण को बताया महासर्जिकल स्ट्राइक, कहा इसमें कुछ बचा नहीं, इससे सपा आउट …. बसपा बसपा आउट और कांग्रेस आउट, अगर अब सपा, बसपा व कांग्रेस राज्यसभा में इसका विरोध करती है तो साफ है कि ये सवर्णों का विरोध करते है।

बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने गांधी परिवार पर की विवादित टिप्पणी, गांधी परिवार को बताया चोर, कहा एक नंबर के चोर है राहुल गांधी …. राहुल गांधी व सोनिया गांधी दोनों चोर है, नेशनल हेराल्ड केस में है बेल पर, कहा पूरा परिवार है बेल पर, राहुल, सोनिया, वाड्रा सब बेल पर है।

राम मंदिर मुद्दे को बताया छोटा मुद्दा सांसद ने कहा उससे महत्वपूर्ण विषय यह चल रहा है …. आरक्षण को बताया ज्वलंत मुद्दा …. राम मंदिर हमारे आस्था का विषय है …. सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है …. प्रधानमंत्री का बयान आ चुका है …. पक्ष में हो या विपक्ष में हो राम मंदिर का निर्माण कराएंगे और नरेंद्र मोदी ही कराएंगे।

अखिलेश और मायावती के गठबंध पर सांसद ने बोलते हुए कहा कि बुआ और बबुआ के गठबंधन को जनता सीरियस नहीं लेती है …. यह भ्रष्टाचारियों का मिलन है …. डरे हुए लोगों का मिलन है जो आपस में डरे हैं कि अगर मिले नहीं तो उत्तर प्रदेश में उनकी राजनीति का स्वाहा हो जाएगा।

अपने जन्मदिन के मौके पर युवा शक्ति संगम के कार्यक्रम के तहत छात्र – छात्राओं को सम्मानित करने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए बड़ा बयान दिया कैसरगंज से बीजेपी के बाहुबली संसद बृजभूषण शरण सिंह ने।

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*