स्त्री ने तोड़ा रिकॉर्ड,करोडो की आमदनी

मुंबई : श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘स्त्री’ सुपर डुपर हिट रही। फिल्म ने अपने पहले वीकएंड में ही 30 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कोई खास ओपनिंग नहीं मिली थी लेकिन फिल्म की कमाई में दूसरे दिन फिल्म की कमाई में शानदार उछाल आया।

राजकुमार राव की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म

राजकुमार की यह पहली टॉप ओपनिंग फिल्म हैं. ‘स्त्री’ ने 6.82 करोड़ रुपये, ‘हमारी अधूरी कहानी’ 5.04 करोड़ रुपये और ‘काई पो चे’ ने 4.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इसके बाद ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर-2’ ने 2.80 करोड़ रुपये, ‘बरेली की बरफी’ को 2.42 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिली थी. राजकुमार राव ने अधिकतर फिल्मों में सपोर्टिंग किरदार निभाया है, जिसके लिए उन्होंने कई सारे अवॉर्ड्स भी जीते हैं।
श्रद्धा कपूर की फिल्मों का भी तोड़ा रिकॉर्ड
इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही कुछ खास रिकॉर्ड कायम न किया हो लेकिन अगर हम श्रद्धा की फिल्मों की बात करें तो फिल्म ने सिर्फ दो दिन में ही इतनी कमाई कर ली है जो उनकी कई फिल्मों की लाइफटाइम कलेक्शन से भी ज्यादा है।
श्रद्धा की फिल्म ‘हसीना पार्कर’ की कुल कमाई 8.03 करोड़ रुपए रही थी. वहीं, उनकी फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ की कुल कमाई 10.47 करोड़ रुपए रही थी. बता दें कि इससे ज्यादा कमाई तो ‘स्त्री’ ने दूसरे दिन कमा लिए. फिल्म ने दूसरे दिन करीब 10.87 करोड़ रुपए की कमाई की है।वहीं यूपी के जनपद बरेली स्थित कमल सिनेप्लेक्स में फ़िल्म देखने पहुँचे जर्नलिस्ट दीपक शर्मा ,अमित शर्मा व अनूप मिश्रा व सुबोध मिश्रा,धर्मेंद्र रस्तोगी ,नितिन शर्मा ने
भी फ़िल्म की तारीफ़ कर इस फ़िल्म को आम स्टोरी से अलग हटकर बताया ।
रिपोर्ट : विवेक सिंह /अमित शर्मा

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*