गोण्डा-सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने डीजल व पेट्रोल के बढ़ते दामों पर मोदी सरकार पर साधा निशाना

गोण्डा ब्रेकिंग – सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने डीजल व पेट्रोल के बढ़ते दामों पर मोदी सरकार पर साधा निशाना, जनता बहुत नाराज है, जनता इंतज़ार कर रही है तारीख का, कि कब वह दिन आएगा कि हमें वोट देने का अवसर मिलेगा, हम चाहते है बीजेपी ऐसा काम करती एक रुपये में 70 डॉलर आ जाए, रुपया डॉलर से नीचे चला गया है, कँहा है राष्ट्रभक्ति, शिवपाल यादव के सेक्युलर मोर्चा पर अखिलेश यादव बचते नज़र आये, मीडिया के सवाल पर अखिलेश यादव न कहा इस पर न सवाल पूछों तो अच्छा है।

उन्नाव कांड पर भी अखिलेश यादव ने योगी सरकार को कटघरे में लेते हुए कहा उन्नाव की बेटी का क्या दोष है, लड़की के पिता को भाजपा ने पहले पीटा और फिर पीट – पीटकर मार डाला। अखिलेश ने काला झंडा मामले पर भी तंज़ कसते हुए कहा कि उस बेटी का क्या दोष था जिसने काला झंडा दिखाया था और मुख्यमंत्री जी को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने लड़की के साथ उसके साथियों को भी जेल भेज दिया, क्योंकि उस लड़की ने सिर्फ यूनिवर्सिटी के भ्रष्टाचार को उजागर करने की कोशिश की थी।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुँचे थे गोण्डा, पूर्व मंत्री योगेश प्रताप सिंह के घर शोक सभा मे शामिल होने पहुँचे थे पूर्व सीएम।

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*