विराट कोहली ने टेस्ट मैच हारने के बाद ‘लगाई बल्लेबाजों की क्लास, बोले बदल दूंगा पूरी की पूरी टीम’

Input By Yash

भारत और इंग्लैंड के बीच में पहला टेस्ट मैच इंग्लैंड की टीम ने जीत लिया है। इस टेस्ट मैच के चौथे दिन जिस तरीके से इंडियन क्रिकेट टीम की बल्लेबाजी लड़खड़ाती हुई नजर आई है और इंग्लैंड के गेंदबाजों ने गेंदबाजी की है तो उसके बाद निश्चित रूप से यह जीत इंग्लैंड के पाले में ही जानी चाहिए थी।

शुरू से ही इंग्लैंड के तेज गेंदबाज सही लाइन और लेंथ से गेंदबाजी कर रहे थे। एक बार को देखकर ऐसा लग रहा था कि शायद मैदान पर उतरने से पहले के तेज गेंदबाज एक से 2 घंटे अभ्यास के बाद ही भारतीय बल्लेबाजों के सामने गेंदबाजी करने आए थे।

विराट कोहली जब तक अपना अर्धशतक पूरा करते तब तक दिनेश कार्तिक आउट हो चुके थे और उसके बाद हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर विराट कोहली ने इंडियन टीम की जीत की उम्मीदों को बना रखा था, लेकिन जब विराट कोहली आउट हुए तो पूरी की पूरी टीम बिखर गई और हारती हुई नजर आने लगी।

इंग्लैंड के हाथों मैच हारने केेेे बाद कोहली को आया गुस्सा

मैच के बाद प्रेजेंटेशन रूम में कोहली ये बोलते हुए नज़र आए कि टीम इंडिया इस टेस्ट मैच को जीत सकती थी लेकिन हम जिस तरीके का प्रदर्शन कर सकते थे उससे कहीं नीचे जाकर हमारे बल्लेबाजों ने प्रदर्शन किया।

कोहली बोले कि मुझे टेस्ट मैच खेलना बहुत अच्छा लगता है। यह क्रिकेट का सबसे अच्छा फॉर्मेट है लेकिन इस टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने अपना सौ प्रतिशत प्रदर्शन नहीं किया है।

यही कारण है कि हम इस टेस्ट मैच में हारते हुए नज़र आए। बाद में कोहली ने भारतीय बल्लेबाजों पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि बल्लेबाज़ सही शॉट सलेक्शन करते तो मैच का परिणाम कुछ और हो सकता था।

उनके बयानों से साफ जाहिर है कि वो बल्लेबाज़ों से बहुत नाराज़ हैं और उन्हीं पर हार का घड़ा भारतीय कप्तान ने फोड़ा है।

दूसरी पारी में मुरली विजय, दिनेश कार्तिक, शिखर धवन और केएल राहुल जैसे बल्लेबाज़ फेल हुए हैं और यही गैर ज़िम्मेदाराना प्रदर्शन ही भारतीय टीम को ले डूबा और इतना आसान सा टारगेट भी भारतीय टीम नहीं बना पाई।

 

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*