fastupnews

लखीमपुर खीरी-ट्रिपल मर्डर से मची सनसनी

लखीमपुर खीरी में पलिया कोतवाली इलाके में तिहरे हत्याकांड की वारदात सामने आई है पलिया कस्बे की मोहल्ला ढाकिन  निवासी  दंपति व उसके 8 साल के बच्चे की घर में निर्मम हत्या कर दी गई ।महिला का शव घर के एक कमरे में जहां नग्नावस्था में मिला। वही पति दूसरे कमरे में फांसी के फंदे पर झूल रहा था ।8 साल के बच्चे ओम का  शव तीसरे कमरे में नग्नावस्था में मिला।

आशंका जाहिर की जा रही है तीनों लोगों की गला दबाकर हत्या की गई। वही महिला के मुंह से खून भी निकला है दरअसल कस्बे के मोहल्ला ढाकिन में जयप्रकाश शर्मा अपनी पत्नी चीनू शर्मा 8 साल के पुत्र ओम शर्मा व दूसरे पुत्र 6 साल के गुन्नू शर्मा के साथ किराए के मकान में 10 सालों से रह रहे थे आसपास के लोगों का कहना है कि परिवार काफी दिनों से आर्थिक तंगी से जूझ रहा था बताया यह भी जा रहा है की घटना वाली रात पति पत्नी के बीच कुछ कहासुनी की आवाजें पड़ोसियों ने सुनी और इसकी सूचना वहां से गुजर रहे डायल हंड्रेड पुलिस को दी लेकिन पुलिस ने मौके पर जाने के बजाय सूचना देने वालों को डांटकर सो जाने  का फरमान सुना दिया

डायल हंड्रेड पुलिस वहां से चली गई लोगों का मानना है  यदि डायल हंड्रेड पुलिस मौके पर चली गई होती तो शायद घटना होने से बच जाती ।मृतक जयप्रकाश शर्मा ट्रक की बॉडी बनाने का काम करता था बहर हाल तिहरे हत्याकांड की वजह अभी साफ नहीं है लेकिन घटना के बाद इलाके में मातमी सन्नाटा पसर गया है वही लोमहर्षक वारदात की सूचना पर पुलिस अधीक्षक रामलाल वर्मा अपर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया कोतवाल दीपक शुक्ला व फॉरेंसिक टीम के सदस्य मौके पर घटना के अलग-अलग पहलुओं की जांच कर रहे हैं.

SP रामलाल वर्मा ने बताया की घटना के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है उन्होंने बताया यह कहना मुश्किल है की घटना हत्या है आत्महत्या है या फिर लूट है उनका कहना है जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।।

वहीं मृतक के बड़े भाई सुभाष का कहना है कि वह अपनी दुकान खोलने भीरा गया हुआ था जहां उसे लोगों द्वारा पता चला कि उसके भाई और उसकी पत्नी ने फांसी लगा ली है ।

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*