पतंजलि समृद्धि सिम लॉन्च, यूजर्स को मिलेंगे खास ऑफर्स, जानें पूरे प्लान के बारे में।

Input By Yash

टेलीकॉम सेक्टर में अब योगगुरू बाबा रामदेव का पतंजलि ब्रांड सरकारी कंपनी बीएसएनएल के साथ मिलकर कदम रखने जा रहा है, साथ ही एक सिम कार्ड लॉन्च किया है।

वहीं इस सिम कार्ड का नाम स्वेदेशी समृद्धि सिम कार्ड है, जिसमें बीएसएनएल ने पतंजलि प्लान्स लॉन्च किए है और यह प्लान्स सिर्फ पतंजलि के सिम कार्ड के लिए ही वैलिड है।

बीएसएनएल पतंजलि प्लान्स के अनुसार सबसे पहला प्लान 144 रुपये का है, जिसमें यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल्स दी जाएंगी और यह प्लान सिर्फ मुंबई के साथ दिल्ली के सर्किल में ही लॉन्च होगा।

इसके साथ ही इस प्लान की वैधता सिर्फ 30 दिन की ही होगी, इस प्लान के तहत यूजर्स को 2 जीबी डेटा रोजाना दिया जाएगा और साथ ही रोज 100 एसएमएस भी दिए जाएगा।

वहीं पंतजलि इस प्लान में अपने यूजर्स के किसी तरह का रोमिंग चार्ज नहीं वसूलेगी।

वहीं इसके साथ ही बीएसएनएल पंतजलि ने कई सारे प्लान्स निकाले है, जिसमें 792 के साथ 1584 रुपये वाला प्लान शामिल है। वहीं दूसरी तरफ इन प्लान्स में 144 रुपये वाले फायदे भी शामिल होगे और सिर्फ समय सीमा अलग-अलग होगी।

पतंजलि के 792 रुपये वाले प्लान की वैधता 180 दिन की होगी साथ ही 1584 रुपये वाले प्लान की सीमा 365 दिन ही होगी।

पतंजलि अपने ग्राहकों के लिए कई सारे ऑफर्स लाया है, जिसमें ग्राहकों को काफी फायदा पहुंचेगा। पतंजलि के सिम कार्ड के जरिए ग्रहाकों को पंतजलि के प्रोडक्ट्स पर 10 फीसद की छुट मिलेगी, लेकिन अभी तक यह सिम कार्ड सिर्फ पतंजलि के कर्मचारियों को दिया गया है।

कुछ दिनों बाद यह सिम कार्ड ग्राहकों में भी उपलब्ध करवा दिया जाएगा।

बता दें कि पतंजलि ने अपने सिम कार्ड के यूजर को 2.5 लाख का मेडिकल इंश्योरेंस के साथ 5 लाख का लाइफ इंश्योरेंस दिया जाएगा। वहीं पतंजलि के सिम कार्ड के लॉन्चिंग पर बाबा राम देव ने कहा है कि बीएसएनएल एक स्वदेशी कंपनी है और साथ ही बीएसएनएल पतंजलि का लक्ष्य देश की सेवा करना है।

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*