नेता विरोधी दल राम गोविंद चौधरी पहुचे बरेली, सर्किट हाउस में की प्रेस कॉन्फ्रेंस, राम गोविंद चौधरी का अमित शाह पर बड़ा हमला

अमित शाह की तुलना रावण से की

रामगोविंद चौधरी ने अमित शाह की तुलना रावण से की, कहा रावण भी बहुत बुद्धिमान था, उसमे जब अहम आ गया, समय खराब हुआ तब कोई भी उसके यहां नही बचा, बीजेपी सबको अपने कब्जे में ले रही है, न्यायपालिका, विधायिका, कार्यपालिका को अपने कब्जे में ले रही है।

सरकार को डूबकर मर जाना चाहिए

विधायको को धमकी मामले में बड़ा बयान, यूपी की कानून व्यवस्था सबसे ज्यादा खराब, अगर वास्तव में विधायकों को धमकी मिली है तो इस सरकार को डूबकर मर जाना चाहिए, और अगर हिन्दू मुस्लिम का झगड़ा नही लग रहा है तो ये उनका अंतिम प्रयास हो सकता है कि मुश्लिम देश से हमको धमकी मिल रही है।

 

बीजेपी अल्पसंख्यक विरोधी

बीजेपी ने बीटीसी में उर्दू को खत्म किया, बीजेपी अल्पसंख्यक विरोधी, बीजेपी वो सारा काम कर रही जिससे समाज मे तनाव फैले, बीजेपी अकेली ऐसी पार्टी है जो समाज मे तोड़फोड़ करके राजनीति करती है वोट लेने का काम करती है।

मुख्यमंत्री दंगे के आरोपी, बीजेपी आरएसएस करवाते है दंगा

बीजेपी, आरएसएस, बजरंग दल दंगा करवाते है, खुद मुख्यमंत्री पर दंगा भड़काने और दंगा करवाने के केस लगे हुए है पहले से, ये इतिहास है कि कोई मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री अपने हाथ से अपने दस्तखत करके मुकदमा वापिस कर रहा है, मुख्यमंत्री, केशव प्रसाद, समेत आधा दर्जन विधायको पर दंगा कराने का आरोप,हमने योगी और सोम को बंद किया था।

विपक्ष को बीजेपी को हराने के लिए एक होना जरूरी

मायावती के सम्मानजनक सीटें मिलने वाले बयान पर रामगोविंद ने कहा सभी को मिलेगी सम्माजनक सीटें, बीजेपी के लिए विपक्ष को एक होना ही पड़ेगा, वरना जनता माफ नही करेगी, क्योंकि जनता परेशान है।

कैराना चुनाव में हर वर्ग में नाराजगी

कैराना चुनाव पर बोले रामगोविंद चौधरी, हर वर्ग में नाराजगी बहुत है, लेकिन वोट में कितना परिवर्तित होता है ये देखना होगा, अगर कोई अजूबा बीजेपी ने नही किया तो दोनों सीट सपा और लोकदल जीतेगी, बीजेपी संविधान से कर रही छेड़छाड़, झूठा आश्वासन देकर सरकार बनाने की सोच रही बीजेपी।

Input By:-Vivek singh bareilly

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*