मथुरा-भाभी के सहयोग से देवर ने किया नाबालिग के साथ दुष्कर्म , वीडियो वायरल

मथुरा के बरसाना में निकटवर्ती गांव में नाबालिग लड़की के साथ भाभी के सहयोग से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दुष्कर्म की वीडियो आरोपी के दोस्त ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़िता के भाई ने वीडियो देखा तो राज खुला। पीड़िता के पिता ने एक युवक, उसकी भाभी व दोस्त के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है।

दुष्कर्म की सहयोगी भाभी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक 12 वर्षीय लड़की को गांव की सुनीता पत्नी विजेंद्र काम का बहाना बनाकर अपने घर ले गयी। वहां पर पहले से उसका देवर पदम अपने दोस्त प्रताप के साथ मौजूद था। पदम ने लड़की से दुष्कर्म किया।

उसके दोस्त प्रताप ने दुष्कर्म की वीडियो बनाई। बाद में दोस्त ने दुष्कर्म की वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह वीडियो पीड़िता के भाई तक पंहुंच गयी। बहन के साथ हुए घिनौने कृत्य को देख भाई ने अपने माता पिता को बताया। पीड़िता के पिता ने जब लड़की से पूछा तो लड़की ने कहा कि दुष्कर्म के आरोपियों ने कहा था कि अगर किसी को बताया तो उसके भाई को जान से मार देंगे।

एसपी देहात मथुरा आदित्य शुक्ला ने बताया कि भाभी के सहयोग से नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। जिसपर पास्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। दुष्कर्म में सहयोग करने वाली महिला सुनीता को गिरफ्तार लार लिया गया है।

Report   : Manish chaudhary

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*