कासगंज – जंक्शन पर मिले चार युवक बेहोशी अवस्था में

कासगंज -जनपद में जहरखुरानी की घटनाए लगातार सामने आ रही हैं। मंगलवार को कासगंज रेलवे जंक्शन के बाहर एक किशोर समेत चार युवक बेहोशी की हालत में पडे मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहंुचे आरपीएफ और जीआरपी के जवानों ने चारों को बेहोशी की हालत में जिलाअस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है।घटना के पीछे जहरखुरानी का मामला सामने आ रहा है, और एक ही परिवार के होने की आशंका जताई जा रही है।

 मंगलवार की सुबह आरपीएफ और जीआरपी के जवानों ने एक किशोर समेत चार युवको को बेहोशी की हालत में 100 शैया संयुक्त जिलाअस्पताल कासगंज में भर्ती कराया है। जहां चारों की हालत गंभीर बनी हुई थी।आरपीएफ के एसआई ने बताया कि यह चारों युवक कासगंज रेलवे जंक्शन के बाहर बेहोशी की हालत में पडे हुए थे। युवको के पास से कोई परिचय पत्र या आधार कार्ड न मिलने से कोई सुनिश्चित जानकारी नहीं मिल पा रही है कि ये युवक कहां के रहने वाले हैं, और कहां से आ रहे थे।

एक युवक की जेब से मथुरा से कासगंज आने की ट्रेन की टिकट जरूरी मिली है। जिससे आशंका जताई जा रही है कि इन चारों युवको को जहरखुरानों ने टेªन में नशीला पदार्थ खिलाकर अपना शिकार बना लिया है।
इस मामले में चिकित्सक प्रवेन्द्र से वार्ता की गई तो उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि दो युवको की हालत खतरे से बाहर बताई दो युवको की हालत अतिगंभीर होने के कारण जिलाअस्पताल से उच्च स्वास्थ्य केन्द्र को बाहर ले जाने की सलाह दी।

input by-vivek roy

 

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*