.कासगंज – बीजेपी की बाइक रैली

मोदी सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने पर आज सोमवार को कासगंज के भाजपा युवा मौर्चा के पदाधिकारियों ने बाइक रैली निकाल कर खुशी का इजहार किया। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओ ने जहां एक सरकार की योजनाओ की जानकारी दीे तो वहीं दूसरी ओर नारेबाजी और जगह जगह बाइकों को खड़ा कर धारा 144 की खुलेआम धज्जिया उड़ाई।

 भारतीय जनता पार्टी की बाइक रैली का शुभारंभ नदरई गेट स्थित प्रभूपार्क से शुरू होकर गांधीमूर्ति, बाराहद्वारी, सोरों गेट , ठंड़ी सड़क होते हुए प्रभूपार्क पर ही जाकर समाप्त हुआ। इस रैली के दौरान कार्यकर्ताओ ने जमकर मोदी योगी जिन्दाबांद, वंदे मातरम, जयश्रीराम के जमकर नारे लगाये।बाद में उन्होंने बाइक रैली का समापन पुनः प्रभूपार्क पर जाकर हुआ।

रैली के दौरान अहम बात तो यह रही कि जिले में धारा 144 लागू थी, इसके बावजूद भी बीजेपी कार्यकर्ताओ ने सत्ता के नशे में चूर होकर शहर में बिना अनुमति के बाइक रैली निकाली और जहां की तहां बाइको को बाजार की बीच सड़को पर खड़ी करके रास्ता बंद कर दिया। इस दौरान बाजार की ओर जाने वाले राहगीर परेशान रहे है। रैली का नेतृत्व कर रहे युवा मौर्चा के जिला उपाध्यक्ष ब्रजेश उपाध्याय ने बताया कि केन्द्र सरकार के चार साल पूरे होने पर रैली निकाली गई। जिससे सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओ का जन जन तक पहंुचाया जा सके।

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*