fastupnews

कन्नौज-प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा कन्नौज पहुंचे

प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा कन्नौज की तिर्वा तहसील के जिनौठी गाँव में बीजेपी कार्यकर्ताओं कि एक चौपाल में में हिस्सा लेने के लिए हेलीकाप्टर से अभी अभी पहुंचे ! जनपद में यह उनका पहला दौरा है !कार्यक्रम स्थल पर उन्हें उत्तर प्रदेश पोलिस द्वारा गार्ड आफ आनर दिया गया !

इसके बाद उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने वृक्षारोपण किया ! राजनीतिक द्रष्टि से दिनेश शर्मा का यह दौरा काफी महेत्व पूर्ण माना जा रहा है !माना जा रहा है कि वह बीजेपी के उन कार्यकर्ताओं को मनाने आये हैं जिनके नाराज़ होने की  चर्चाएं आम हैं !यह भी माना जा रहा है वो जिला प्रशासन और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच बढ़ रही दूरी से पैदा हुयी दरार को भी पाटने का काम अन्जाम देंगे !दिनेश शर्मा के दौरे को राजनीतिक द्रष्टि से सीधे 2019 के चुनाव के लिए पार्टी नेताओं की नब्ज़ टटोलने के लिए भेजा गया है !

भारतीय जनता पार्टी , समाजवाद की राजधानी कहे जाने वाले कन्नौज संसदीय क्षेत्र से आगामी लोक सभा चुनाव में कोई नया चेहरा लाना चाहती है  ऐसा राजनीतिक हलकों में चर्चे आम हैं ! समाजवादी पार्टी पहले ही घोषणा कर चुकी है कि कन्नौज से पत्नी डिम्पल की जगह खुद अखिलेश यादव लोकसभा चुनाव लड़ेंगे ! इन सभी कारणों से दिनेश शर्मा के दौरे को काफी महेत्व पूर्ण मन जा रहा है !

Input By:Sahid Ali Khan

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*