fastupnews

बरेली पहुचे उत्तर प्रदेश के डीजीपी,ज़हरीली शराब से हुई मौतों के मामले में कहा कि दोषी पांच पुलिसकर्मियो पर एनएसए की कार्यवाही की जाएगी

बरेली पहुचे उत्तर प्रदेश के डीजीपी ने आज ज़हरीली शराब से हुई मौतों के मामले में कहा कि दोषी पांच पुलिसकर्मियो पर एनएसए की कार्यवाही की जाएगी। वही विधायको को धमकी मामले में उन्होंने कहा कि इस मामले में अभी तक 22 मुकदमे दर्ज किए जा चुके है।

बरेली पहुचे डीजीपी ओपी सिंह ने विधायको को धमकी मामले में बताया कि धमकी भरा मैसेज केवल यूपी के विधायकों को ही नही मिला है बल्कि पूरे देश मे इस तरह की धमकियां मिली है। दिल्ली में इन्फॉर्मेशन कमिश्नर को भी धमकी मिली है

मध्यप्रदेश और राजस्थान समेत कई जगहों पर इस तरह की धमकियां मिली है। कई ऐसे भी है एमएलए नही है। दिल्ली में ब्यूरोक्रेट को धमकी मिली है। सेंट्रल इंटेलिजेंस एजेंसी से बात कर रहे है। मुख्यमंत्री भी चिंतित है । इस मामले में 22 मुकदमे दर्ज किए गए है। पुलिस विधायको के साथ है।

ज़हरीली शराब मामले पर डीजीपी ने बताया कि इस कानपुर से पहले बाराबंकी में भी इस तरह से लोगो की मौत हुई थी। हमने सख्त कार्यवाही की है। हमने 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया है। हम पुलिसकर्मियो पर एनएसए की कार्यवाही कर रहे है। हमने  सपा नेता के घर छापा मारा जिसमे जहां पर ज़हरीली शराब बन रही थी हम उन पर भी एनएसए लगाने जा रहे है। आबकारी विभाग ने भी अपने अधिकारियो को सस्पेंड किया है।

Input By:Vivek Singh

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*