बरेली-ईयर फोन ने ली 3 दोस्तो की जान, परिवार में मचा कोहराम

ईयर फोन और सेल्फी का शौख लोगो की जान ले रहा है। अगर आप भी ईयर फोन लगाकर सफर करते है। रोड पार करते है या रेलवे लाइन क्रॉस करते है तो आपकी जान को खतरा हो सकता है आपकी जान भी जा सकती है जी हाँ यूपी के बरेली ऐसा ही मामला सामने आया है जहां ईयर फोन लगाकर रेलवे लाइन क्रॉस कर रहे तीन दोस्तो की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई।

रेलवे क्रासिंग पर छानबीन करती पुलिस और रोते बिलखते परिजन ये दर्दनाक मंजर है बरेली के किला थाना क्षेत्र के स्वालेनगर का जहां आज ट्रेन से कटकर तीन दोस्तो शाहिद, दानिश और राजेंद्र की मौत हो गई। दरअसल तीनो दोस्त सुबह घर से काम पर निकले थे तीनो दोस्त ईयर फोन लगाये हुए थे। इसी दौरान ट्रेन आ गई। ट्रेन के ड्राइवर ने तीनों को रेलवे ट्रैक पर देखते ही काफी तेजी से काफी देर तक हॉर्न बजाया लेकिन कान में ईयर फोन लगे होने की वजह से तीनों दोस्तो को ट्रेन के हॉर्न की आवाज सुनाई नही दी। और तीनों दोस्त ट्रेन की चपेट में आ गए।

तीनो दोस्तो के शव घर पर पहुचते ही कोहराम मच गया। जिस किसी को भी इस दर्दनाक हादसे की खबर लगी वो मृतको के परिवार को सांत्वना देने पहुच गया। मौके पर पुलिस भी पहुच गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजना चाहा लेकिन परिवार ने पोस्टमार्टम करवाने से इंकार कर दिया।

 

ईयर फोन और सेल्फी से अब तक न जाने कितने लोगों की जान जा चुकी है लेकिन लोग लगातार लापरवाही बरतते है और अपनी जान गवा देते है।

input By:-Vivek Singh

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*