fastupnews

अलीगढ़-ओमप्रकाश राजभर ने अपनी तुलना राम से की

बैरिया के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर पर गंभीर आरोप लगाए है । विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि ओमप्रकाश राजभर का नाम बदल कर ओमप्रकाश घर भर कर देना चाहिए ।ओमप्रकाश राजभर का एक सुत्रीय काम है केवल पैसा कमाना।

इस पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि देखिये लोग जैसे भगवान् राम का नाम लेकर मुक्ति पाते हैं वैसे ही प्रदेश की राजनीति में लोग ओमप्रकाश राजभर का नाम लेकर पब्लिसिटी पाते हैं।  जैसे लोग राम राम कहते हैं वैसे ही पब्लिसिटी पाने के लिए वो ओमप्रकाश राजभर -ओमप्रकाश राजभर कहते हैं और कोई बात नहीं है।  उनकी ये सोच इसलिए है की हर तबके की लड़ाई राजभर लड़ रहा है।  कल तक उनके  दिमाग में थी की वो राजभर की लड़ाई लड़ रहा है।  अब उनको समझ में आ रहा है की उत्तर प्रदेश में रहने वाली हर जाति के लोग शराब पीते हैं।  जिस परिवार में शराब की लत लगी है अब उस परिवार में अगर शराब बंद हो जाए तो उस परिवार का उत्थान होगा। इसी नाते उन्होंने सोचा की कल तक तो ये  राजभर की लड़ाई लड़ रहे थे ,अभी तो घरभर कहा है कल देशभर कहेंगे।
पेट्रोल कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार के हिसाब से चलती है।  विपक्षियों पर कोई मुद्दा नहीं है। अलीगढ़ में आज मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने दिव्यांगजनों को ट्राई साईकिल वितरण करने के कार्यक्रम में आये थे।

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*