नोएडा – मुठभेढ़ में ढाई लाख का इनामी कुख्यात बदमाश बलराज भाटी ढेर

उत्तर प्रदेश में एनकांउटर दनादन का दौर जारी है । बीते दिनों से उत्तर प्रदेश में  पुलिस के एक्शन मोड में आते ही बदमाशों में भी   खलबली मची हुई है । वहीँ आज उत्तर प्रदेश की एस टीएफ के लिए आज के दिन की शुरुवात  काफी भाग्यशाली  रही है  ।

यूपी, हरियाणा, दिल्ली व राजस्थान पुलिस की आंख की किरकिरी बना कुख्यात बदमाश बलराज भाटी  को  एस टी एफ की हरयाणा और नोएडा की टीम  ने एनकाउंटर में मार गिराया है  ।

आप को बता दें कि बदमाश बलराज भाटी मूलरूप से धूसरी जिला बुलंदशहर यूपी निवासी बलराज दिल्ली पुलिस में सिपाही था।

 नौकरी में रहते हुए हत्या के एक मामले में आरोपी बना था। जिसके बाद उसकी नौकरी चली गई थी। उस वारदात के बाद बलराज अपराध की दुनिया में आ गया। उसे कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी का दाहिना अंग माना जाता है। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पिछले तीन महीने से बलराज भाटी की गतिविधियों पर नज़र राखी जा रही थी. बलराज भाटी सूंदर भाटी गैंग का शार्प शूटर है ।

 बदमाश बलराज भाटी पर एक लाख दिल्ली, एक लाख हरयाणा और पचास हजार यूपी से  इनाम घोषित था । जिसकी आज नोएडा एसटीएफ और हरियाणा एसटीएफ से हुई मुठभेड़ हो गई . जिसमे 2.5 लाख का इनामी बदमाश बलराज भाटी पुलिस मुठभेड़ के दौरान ढेर हो गया वहीं मुठभेड़ के दौरान उत्तरप्रदेश एस टी एफ का एक सिपाही , हरयाणा एस टी एफ के 2 सिपाही समेत एक राहगीर भी घायल हुआ है ।
REPORT — VARUN SRIVASTAVA

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*