सीतापुर रामगढ डालमियां चीनी मिल में हो रहा किसानों का शोशण

संदना थाना क्षेत्र के रामगढ डालमिया चीनी मिल के अधिकारियों पर किसान ने लगाया मार पीट का आरोप.

एक किसान ने मिल के चार अधिकारियों पर दर्ज कराया मुकदमा पुलिस जांच में जुटी हुई है ।
जानकारी के मुताबिक मिश्रिख कोतवाली के वेनौरा निवासी जाबिर अली पुत्र समसेर अली एक मार्च को अपना गन्ना लेकर रामगढ चीनी मिल में आए हुई थे ।इसी दौरान जब उनकी ट्राली टोकेन कांटे पर पहुची तो मिल के अधिकारियों ने उनका गन्ना ना तौलने को कहा तो जाबिर अली ने कारण बताने की बात कही धीरे धीरे बात चीत और बढती गयी इसी बीच मिल के कयी अधिकारी वहा आ गये ट्राली को नही तौली जाए गी की बात कहने लगे किसान भी अपने जिद पर आ गया तो फिर दोनों पक्षों में गाली गलौज होने लगा थाने में तहरीर व एफाई आर के मुताबिक किसान जाबिर कली ने मिल के चार अधिकारियों पर नाम जद दस अग्यात लोगों पर एफाई आर दर्ज कराया है ।

जिसमें गन्ना केन के यूके पाठक एजिएम रबीन्र्द सिहं कालीचरन पर मार पीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है । जब की दस अग्यात भी लोग भी मुकदमें में शामिल है। एफाई आर की में संजीव शर्मा पे कडे आरोप लगे हुए है । जो की मारपीट के दौरान गार्ड से बंदूक चीन कर किसान के सेने पर रखकर जान से मारने की दमकी भी दर्शाया गया है ।

इस संबंध में जब एस ओ संदना व सिओ मिश्रिख से बात की गयी तो बताया कि मामला दर्ज हो गया है. जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी.

Input by:Rahul Arora

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*