सीतापुर में बन रहे है बम और तमंचे, महोली पुलिस ने किया खुलासा.

सीतापुर ज़िले में असलाह फैक्टरी के इस खुलासे ने बात दिया है कि ज़िले में असलहे बनाये जा रहे है. और इनको बड़े पैमाने पर दूसरे ज़िले में सप्लाई किया जा रहा है. जिनको सस्ते से सस्ते दामों पर बेच जा रहा है.

सीतापुर की महोली पुलिस ने अवैध असलाह फैक्टरी का खुलासा किया है. इस छापेमारी में दो लोगो को गिरफ्तार किया गया है. सीतापुर एसपी आनद कुलकर्णी ने इस समय सीतापुर जिले में अपराध नियंत्रण करने के लिए, अपराधियो को हौसलों को तोड़ने के लिए लगातार छापेमारी के आदेश दिए हुए है. पुलिस अधिकारियों ने अपने अपने मुखबिरों को भी एक्टिव मोड ने डाल दिया है. पुलिस के मुखबिर की सूचना पर ही इस अवैध फैक्टरी का भंडाफोड़ किया गया है. सूत्र बताते है की पकड़े गए आरोपी अवैध असलहों को सीतापुर में तो सप्लाई करते ही थी. साथ ही हरदोई, मैगलगंज, लखीमपुर खीरी में भी सस्ते दामों पर बेच देते थे. पुलिस सूत्रों का कहना है कि ये पिछले कई सालों से ये धंधा कर रहे थे. पुलिस को इनको काफी समय से तलाश किया जा रहा था. लेकिन अब पुलिस को सटीक मुखबरी मिली और इनको गिरफ्तार किया गया. इस बड़ी सफलता में महोली पुलिस की काफी प्रशंसा की जा रही है.
सूत्रों का दावा है कि सीतापुर अभी भी 315 बोर, पोआइन्ट 22, 12 बोर, 32 बोर, 303 बोर, देशी बंदूके भी बनाई जा रही है. इतना ही नही सीतापुर में देशी पिस्टल भी बनाई जा रही है. सूत्रों का तो ये भी दावा है कि सीतापुर ज़िले में असलहों सहित देशी बमों का कारोबार बड़े पैमाने पर किये जा रहे है.

Input by:Rahul Arora

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*