शामली-एसपी अजय पाल ने सराहनीय कार्य करने वाले10 पुलिस कर्मियों को सम्मानित

उत्तर प्रदेश का शामली जिला अपराधों के कारण काफी सुर्खियों में रहता है लेकिन यहां के पुलिसकर्मी अपराधों पर नियंत्रण पाने के सदैव प्रयासरत रहते हैं। इस वजह से पुलिसकर्मियों के फरवरी महीने के उत्कृष्ट कार्य के लिए एसपी ने उन्हें सम्मानित किया है। साथ ही पुलिसकर्मियों को अपनी ड्यूटी जिम्मेदारी निभाने की सलाह दी।पुलिस लाइन में हुआ कार्यक्रम का आयोजन 

 

मंगलवार को भैंसवाल रोड स्थित पुलिस लाइन में फरवरी महीने में उत्कृष्ट और अच्छे कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस दौरान पुलिस अधीक्षक के पेशकार एसआई अनिल कुमार राघव को सरकारी कार्य के लिए अतिरिक्त समय देने, शासन स्तर से होने वाले पत्राचार का समय से निस्तारण करने के लिए सम्मानित किया गया।

इन पुलिस कर्मियों को किया गया सम्मानित

इसके अलावा शामली कोतवाली में तैनात सिपाही प्रताप शर्मा को सट्टेबाजों और शराब तस्करों को गिरफ्तार करने के लिए सम्मानित किया गया। साथ ही आदर्श मंडी थाने के प्रेम चौधरी, कांधला थाने के कांस्टेबल शौकीन, झिंझाना थाने के कांस्टेबल मनोज, कैराना कोतवाली के विकास पूनिया, गढ़ीपुख्ता थाने के कांस्टेबल मनीष, थानाभवन के कांस्टेबल यशवीर को भी कार्य को लगनशील रहने और ईमानदारी से निर्वहन करने के लिए सम्मानित किया गया।

 

एसपी डॉक्टर अजयपाल शर्मा ने सभी पुलिसकर्मियों कोप्रशस्ति पत्र दिए। उन्होंने कहा कि अच्छा कार्य करने वालों को प्रोत्साहन मिलना जरूरी है। इसलिए समय-समय पर अच्छा कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया जाएगा। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक जगदीश शर्मा, सीओ सिटी अशोक कुमार सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

 

 

 

Input by shravan sharma

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*