नॉएडा के सेक्टर 24 थाना इलाके के सेक्टर 52 में 9 कक्षा की छात्रा ने स्कूल टीचर के द्वारा छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी के डर से आत्महत्या कर ली।

नॉएडा के सेक्टर 24 थाना इलाके के सेक्टर 52 में 9 कक्षा की छात्रा ने स्कूल टीचर के द्वारा छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी के  डर से  आत्महत्या कर ली।  जिसके बाद मृतक छात्रा के परिजनों ने कल देर रात स्कूल एलकॉन के 2 टीचरो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

वही परिवार ने नॉएडा पुलिस की कार्यपालनी पर भी सवाल उठाया था की नॉएडा पुलिस ने इस मामले में ढीला रवैया अपना रही और हलकी धारा में मामला दर्ज किया जिसके बाद नॉएडा पुलिस के अधिकारियो ने जांच करते हुए कांस्टेबल नपेंद्र सिंह को निलबित कर दिया। वही मृतक छात्रा के घर पर फोरंसिक टीम जांच करने के लिए पहुंची।   वही आप को बता दे की अभी तक भी मृतक छात्रा का अंतिम संस्कार नहीं हुआ है

दिल्ली के मयूर विहार 1 में स्थित एलकॉन पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा इकिशा राघव ने कल खिड़की से लटक कर आत्महत्या कर ली थी। मृतक छात्रा के पिता पेशे से टीचर इसी वजह से उनको यकीन नहीं हो रहा था की शिक्षा का ज्ञान देने वाला टीचर ही इतनी घिनोही हरकत कर सकता है। मृतक छात्रा के पिता ने पुलिस की शिकायत में कहा की उसने अपनी पूरी पढ़ाई कर ली और 23 मार्च को उसका री एग्जाम है लेकिन स्कूल में मौजूद वो टीचर उसको पास नहीं करेंगे।

वही मोके पर पहुंचे गौतम बुध नगर के एसएसपी अजय पाल शर्मा ने बताया की सबूत जुटाए जा रहा है। स्कूल जाकर भी साक्ष जुटाए जायेगे। इस मामले में दोषी पुलिस कर्मी को निलबित किया गया है

बाईट : अजय पाल शर्मा ( एसएसपी गौतम बुध नगर  )

Input By:Varun Srivastav

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*