नॉएडा-वर्ल्ड ट्रेड टॉवर की बहुमंजिला ईमारत से एक युवक ने छलांग लगा कर की आत्महत्या

 देश की आसमान छूती इमारतें आत्महत्या करने वालों के लिए सब से महफूज ठिकाना बनती जा रही हैं । ऐसी किसी भी इमारत की छत पर जा कर वहाँ छलाँग लगा कर व्यक्ति अपनी जीवन की लीला समाप्त कर देता है । ऐसा ही एक मामला नोएडा में आया जहाँ ऐसी ही एक इमारत पर छलांग लगा कर एक युवक ने आत्महत्या कर ली ।    

तस्वीरों में आप जिस इमारत को देख रहे हैं ये है नोएडा के सेक्टर 16 में स्थित 32 माला ऊँची  वर्ल्ड ट्रेड टॉवर की इमारत जिसके ऊपर से छलाँग लगा कर एक युवक ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली । आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गयी जिसके बाद तत्काल मोके पर पँहुच के पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया ।

वहीँ इस घटना पर नोएडा के डी एस पी पीयूष कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक ने वर्ल्ड ट्रेड टॉवर के ऊपर से छलाँग लगा कर आत्महत्या कर ली है । फिलहाल युवक का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है युवक का फोटो ले कर आस पास के छेत्र में जानकारी की जा रही है वहीं इमारत में इतने सुरक्षा कर्मी तैनात होने के बाद भी युवक इमारत की छत तक पँहुचा कैसे ये भी जाँच का विषय है । वहीँ इमारत में लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जाँच की जा रही है । पुलिस ने  युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।।       

     

Input by varun shrivastva

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*