मुजफ्फरनगर -पूर्व प्रधान के घर में युवती को बंधक बनाकर रेप

मुज़फ्फरनगर की चरथावल पुलिस को डायल 100 पर एक युवती के बंधक बनाने की सुचना दी। जिसपर डायल 100 की गाड़ी ने तुरंत कार्यवाही करते हुए चरथावल थाना क्षेत्र के कसौली गांव के पूर्व प्रधान के घर से युवती को बरामद कर थाने पहुंचाया। युवती की तहरीर पर चरथावल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। 

दरसअल मंगलवार को चरथावल थाना क्षेत्र के कसौली गांव के पूर्व प्रधान के घर पर अपहरण के बाद बंधक बनाकर रखी गई युवती पिंकी ने डायल 100 पर फोन कर घटना क्रम की जानकारी दी। डायल 100 की गाड़ी ने तुरंत कार्यवाही करते हुए युवती को पूर्व प्रधान राजवीर के घर से बंधन मुक्त कर थाने पहुंचाया।

पीड़ित युवती जनपद शामली के झिंझाना थाने क्षेत्र के बिरालियान गाँव की रहने वाली है। पिंकी की माने तो वह तीन दिन पहले नौकरी के सिलसिले से मुजफफरनगर पहुंची थी। पीड़ित युवती का आरोप है की मुज़फ्फरनगर बस स्टेण्ड से विपिन ने अपने भाई के साथ मिलकर जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बैठकर अपहरण कर अपने गाँव ले गए थे। जहाँ विपिन ने युवती के साथ रेप किया और अगले दिन कार से पीड़ित युवती को अपने मामा राजवीर के घर कसौली गाँव में ले गये। युवती का ये भी आरोप है की कसौली के पूर्व प्रधान राजवीर के यहां उसे 20 हज़ार रूपये में बेचा जा रहा था। पिंकी द्वारा उसे छोड़ने की बात कहने पर आरोपी उसे कमरे में बंद कर रखते थे। मंगलवार को मौका मिलते ही पिंकी ने मोबाइल द्वारा डायल 100 को पुरे घटना क्रम की सुचना दी जिसपर डायल 100 गाड़ी के पुलिस कर्मियों ने तुरंत कार्यवाही करते हुए पीड़िता को बंधन मुक्त कर थाने पहुंचाया। पीड़िता की शिकायत पर चरथावल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। 

 

 पिंकी (पीड़ित युवती)

योगेंद्र शर्मा (डायल 100 पुलिस कर्मी)
input by-कोमल शर्मा

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*