मथुरा-तिलक समारोह में रिटायर्ड दरोगा की गोली लगने से मौके पर ही मौत।

थाना महावन क्षेत्र के गांव नगला लोका में तिलक समारोह में शामिल होने एक रिटायर्ड एचसीपी की गोली लगने से मौत हो गयी। घटना के बाद मौके पर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक के परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के गांव नगला लोका में रविवार की शाम ग्राम प्रधान मोहन सिंह के बेटे का तिलक समारोह था। इसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रिटायर्ड एचसीपी रिशाल सिंह आए थे। बताया गया कि तिलक समारोह चल रहा था कि इसी दौरान गोली चली और रिशाल सिंह को जा लगी। गोली लगने से रिशाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई और खुशी  के माहौल में मातम छा गया। आनन फानन में घटना की सूचना इलाका पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करने के साथ ही मृतक के परिजनों को घटना से सूचित किया। जानकारी होने पर मृतक के परिजन भी वहां पहुंच गए। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं मृतक के परिजनों ने गांव के कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस का कहना है कि अभी पता नहीं चल है कि गोली किसने चलाई । मामले की जांच की जा रही है। इसके साथ थाना प्रभारी महावन वी पी सिंह ने बताया कि गांव के लोगों में आपसी रंजिश की बात भी कही है। उन्होंने बताया कि घटना के कारणों की जांच चल रही है। जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। मृतक एचसीपी रिशाल सिंह साल 2015 में ही रिटायर हुए थे।

Input by Manish choudhary

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*