मथुरा- स्वाट टीम और छाता पुलिस की इनामी बदमाश से मुठभेड़ ,दरोगा के पैर में लगी गोली

 

अपराधियो के खिलाफ योगी सरकार की मुहिम का एक बार फिर मथुरा में असर देखने को मिला है । शनिवार भोर में मथुरा के थाना छाता क्षेत्र के ग्राम अकबरपुर के समीप स्वाट और छाता पुलिस की इनामी बदमाश से मुठभेड़ हो गयी ।

  • आमने सामने की हुई इस मुठभेड़ में 25 हज़ार का इनामी बदमाश राधाचरण घायल हुआ है वही एक दारोगा भी पैर में गोली लगने से घायल हो गया । दोनों घायलो का फिलहाल जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है । मुठभेड़ में घायल हुआ 25 हज़ार का इनामी बदमाश के ऊपर एक दर्जन के करीब मुक़दमे दर्ज है और प्रदेश के धार्मिक संस्कृति मंत्री लक्ष्मी नारायण के समधी की हुई हत्या  का मुख्य आरोपी था । 

हाईवे पर पड़ी मोटरसाइकिल और घायल बदमाश यह योगी सरकार की उस मुहीम का हिस्सा है जो बदमाशों के खिलाफ चलाया जा रहा है । जनपद में पूर्व में हुए कई एनकाउंटर के बाद शनिवार भोर में जनपद की स्वाट टीम और छाता कोतवाली पुलिस की ग्राम अकबरपुर के समीप मंत्री लक्ष्मी नारायण के समधी की हत्या के मुख्य आरोपी राधाचरण से एक मुठभेड़ हो गयी ।

 

पुलिस अधिकारियों की माने तो राधा चरण के ऊपर करीब एक दर्जन मुक़दमे हैं और वह मंत्री के समधी श्रवण कुमार की हत्या के बाद से ही फरार चल रहा था । राधाचरण के ऊपर 25 हज़ार का इनाम घोषित था और वह इस क्षेत्र में लगातार अपनी सक्रियता बनाये हुए था । आज भी एक सूचना के बाद कार्यवाही करते हुए इसको घेरने का प्रयास किया गया लेकिन इसने पुलिस पर फायरिंग कर दी जिसमे एक दारोगा रोहित कुमार घायल हुआ है और फिर पुलिस ने जबाबी फायरिंग व् घेराबंदी करते हुए इसको गिरफ्तार किया है । राधाचरण के पैर में गोली लगी है और दोनों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है ।

आदित्य शुक्ल एस पी ग्रामीण ।

Input by Manish choudhary

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*