मथुरा यमुना एक्सप्रेस वे हादसे में 3 डॉक्टरों की मौत

मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वेहादसे में 3 डॉक्टरों की मौत हो गयी जबकि 4 गम्भीर रूप से घायल हो गए । हादसा मथुरा में सुरीर कोतवाली इलाके के माइल स्टोन 88 पर हुआ । हादसे के बाद पुलिस ने मृत डॉक्टरों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया । वहीं घायलों को इलाज के लिए दिल्ली एम्स भेज दिया

।यमुना एक्सप्रेस वे पर उस समय दर्दनाक हादसा हो गया जब दिल्ली एम्स के 7 डॉक्टर जन्मदिन मनाने दिल्ली से आगरा जा रहे थे । इमरजेंसी मेडिकल डिपार्टमेंट के एच ओ डी डॉ हर्षद का जन्म दिन मनाने सभी डॉ आगरा इनोवा गाड़ी से जा रहे थे ।

ये लोग जैशे ही मथुरा के सुरीर कोतवाली इलाके के माइल स्टोन 88 पर पहुँचे थे कि तभी इनकी गाड़ी आगे चल रहे केंटर से ओवरटेक करने के चलते टकरा गई। इस हादसे में डॉ हर्षद सहित डॉ यशप्रीत और डॉ हेमबला की मौके पर मौत हो गयी । जबकि 4 अन्य डॉक्टर गम्भीर रूप से घायल हो गए । जिन्है उपचार के लिए दिल्ली एम्स भेज दिया ।

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी और मृत डॉक्टरों के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भिजवा दिया । पुलिस ने हादसे मृत डॉक्टरों के परिवारीजनों को सूचना दे दी है । और उनके परिजनों के आने का इंतजार कर रही है । एक्सप्रेस वे पर तड़के सुबह हुए इस हादसे के बाद एक बार फिर एक्सप्रेस वे सवालों के घेरे में आ गया है ।

input by -manish kumar

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*