मथुरा-नेशनल हाईवे 2 पर चलती हुई कार में लगी आग,देखे वीडियो।

मथुरा के थाना हाईवे इलाके के नेशनल हाईवे 2 पर चलती हुई कर में आग लग गयी । मौके पर पहुँची दमकल ने कार में लगी आग पर काबू पाया । गनीमत रही कि इस आग में किसी तरह की जनहानि नही हुई ।
ये है मामला

मथुरा के थाना हाईवे इलाके के नेशनल हाईवे 2 सोमवार सुबह करीब 10 बजे उस वक्त अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया जब आगरा से दिल्ली की तरफ जाती हुई एक कार में अचानक आग लग गयी । आग लगते देख कार सवारों ने बमुश्किल कूदकर अपनी जान बचाई । देखते ही देखते कार धूं धूं कर जलने लगी और कुछ ही पल में कार जलकर खाक हो गयी ।आग लगने की सूचना फायर सर्विस को दी गयी आग की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहुँची और आधा घंटे की कड़ी मशक्कत कर बाद आग पर काबू पाया । गनीमत रही कि इस आग में कोई भी जन हानि नही हुई ।

भगवान की मेहरबानी से सुरक्षित
कार सवारों से जब बात की तो उन्होंने बताया कि हम लोग आगरा से दिल्ली की तरफ जा रहे थे और अचानक गाड़ी में आग लग गयी । हम लोग घबरा गए और गाड़ी में से कूदकर  जान बचाई आग की सूचना हम लोग ने फायर सर्विस को दी । फायर सर्विस की गाड़ी कुछ ही देर बाद आ गयी और आग पर काबू पाया गाड़ी में आग शॉर्ट सर्किट होने की बजह से लगी है । पूरी गाड़ी जलकर खाक हो गयी है । हम लोग भगवान की मेहरबानी से सुरक्षित है ।
Manish Chaudhary Mathura

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*