कन्नौज में तीन दिन पहले हुए दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने किया पर्दाफाश

कन्नौज में तीन दिन पहले हुए दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने हत्याकांड को अंजाम देने वाले दो शातिरों को हिरासत में लिया है। हत्याकांड की साजिश रचने वाला मुख्य आरोपी अपने एक अज्ञात साथी सहित फरार है। पुलिस की माने तो वृद्ध दमत्ति की हत्या अपहरण के एक मुकदमे के समझौते में रोड़ा बनने के कारण की गयी।

वीओ – कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली के बिरतिया मोहल्ले के बुजुर्ग दम्पत्ति रामकिशन और उनकी पत्नी विशुना की 18 मार्च की रात निर्मम हत्या कर दी गयी थी। कन्नौज एसपी ने इस मामले में अपनी सर्विलांस टीम को लगाया था। जांच में जुटी टीम को इस मामले में प्रथम दृष्टया लूट का मामला लगा, लेकिन पड़ताल में हत्या का कारण दूसरा निकला।

पुलिस की माने तो मोहल्ले के एक युवक गोपी पर मृतक की भांजी के अपहरण का मुकदमा दर्ज था। मुकदमे के समझौते में मृतक रोड़ा बना हुआ था। गोपी ने अपने मित्र संदीप के साथ रामकिशन की हत्या की योजना बनाई। दोनों ने  औरैया के शातिर अपराधी बिजेंद्र जाटव और एक अन्य अपराधी को लूट का लालच देकर हत्याकांड में शामिल किया। सभी को मालूम था कि वृद्ध दम्पत्ति घर में अकेले रहते हैं,

इस कारण 18 की रात चारों ने घर में घुसकर पहले रामकिशन की हत्या की। शोर सुनकर जब उनकी पत्नी उठी तो दो लोगों ने गला दबाकर उन्हें भी मौत के घात उतार दिया।

Input by:Sahid Ali Khan

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*