हापुड़ -कलेक्ट्रेट के मीटिंग हॉल में लगी आग , हड़कम्प |

हापुड़

 हापुड़ में शहर कोतवाली क्षेत्र के कलेक्ट्रेट परिसर के मीटिंग हॉल में आग लगने से हड़कंप मच गया, आग लगने की सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। आग उस मीटिंग हॉल में लगी जहां आज आबकारी विभाग द्वारा शराब की दुकानों की ई- नीलामी की जानी थी जिसको लेकर प्रशासन ने काफी तैयारियां की हुई थी ।

इस आग में मीटिंग हॉल में लगे इलेक्ट्रिक उपकरणों सहित फर्नीचर जलकर राख हो गया वही आबकारी विभाग की ई- नीलामी से संबंधित कुछ फाइलों के जलने की भी आशंका है। आबकारी अधिकारी का कहना है कि सरकार द्वारा की गई ई- नीलामी की व्यवस्था के चलते इस नीलामी को कुछ देर के लिए अभी रोक दिया गया है लेकिन कुछ समय बाद जल्दी से जल्दी उसको पुनः चालू करने की व्यवस्था की जा रही है

लेकिन बड़ा सवाल यह है कि नीलामी से चंद घंटों पहले हाई सेफ जोन कहे जाने वाले हापुड़ कलेक्ट्रेट में आग किन कारणों से लग गई इसके पीछे साजिश की आशंका से भी इनकार नहीं किया जा सकता। वहीं मौके पर पहुंचे दमकल अधिकारी का कहना है कि स्थिति को देखते हुए शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगने की आशंका जताई जा रही है जिसमें मीटिंग हॉल में लगे एसी फर्नीचर आदि सभी आग में नष्ट हो गए हैं बाकी मामले की जांच के बाद स्थिति को समझा जा सकेगा।

 

INPUT BY SAMEER

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*