बोलेरो मालिक और सहयोगी ने लिफ्ट का झाँसा देकर मौसी और भांजी से किया बलात्कार

लखनऊ  से दवा लेकर जनपद फरुखाबाद के कमालगंज जा रही दलित परिवार की मौसी और भांजी ने उनके साथ बलात्कार होने का आरोप लगाया है ! पीडिताओं का आरोप है की कन्नौज पोलिस उनकी सुनवाई नहीं कर रही है ! दलित परिवार की मौसी और भांजी ने यह आरोप जनपद हरदोई के रहने वाले एक बोलेरो मालिक  पर लगाया है जो इन्हें लखनऊ से हमदर्दी और अपनत्व का झांसा देकर लखनऊ से गुरसहायगंज तक पहुँचाने का वायदा करके लाया था ! पीड़ित महिलाओं का आरोप है की हरदोई निवासी उनका पूर्व परिचित नितिन तिवारी नाम का बोलेरो मालिक  कल शाम लगभग साढ़े छह बजे लखनऊ से  बैठा कर चला और रास्ते में अपने साथियों की मदद से मौसी और भांजी के साथ बलात्कार की घटना को अन्जाम दिया !

बलात्कार पीडित  मौसी के अनुसार कल शाम लगभग साधे छह बजे दवा लेकर लखनऊ से वापसी की सवारी तलाश रही थी तो उनका परिचित हरदोई निवासी बोलेरो चालाक नितिन तिवारी ने उन्हें  लिफ्ट देकर अपनी गाडी में बैठा लिया ! चूंकि वोह उनका परिचित इसलिए उसकी बातो में फँस कर वोह गाडी पर बैठ गयी ! गाडी पर कुल पांच सवारियां  थी जिसमे पुरुष सवारियों को संडीला के आस पास उतारने के बाद उसने अश्लील हरकतें शुरू करदीं ! सहयोगियो की मदद से बलात्कार किया ! चलती गाडी से मां बेटी को सड़क पर धक्का देकर कन्नौज मानीमाऊ के आस पास कही जंगल में उतार दिया !

बलाकार पीडिता सरिता और उसकी मौसी दोनों को आरोपी ने अपने साथी और ड्राइवर की मदद से अपनी हवास का शिकार बनाया ! रात के अंधेरे में किसी तरह भटकते हुए पीड़ित महिलाएं ! कन्नौज की  मानिमऊ पोलिस चौकी तलाश रही थी ! तब कोतवाली के मानीमऊ स्थित किसी होटल मालिक ने उनके घर वालों और पोलिस  को सूचना दी !  सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िताओं को कोतवाली लाकर शुरू की पड़ताल। लेकिन अभी तक पोलिस ने किसी के विरूद्ध मुकादमा कायम नहीं किया है !दोनों पीड़ित महिलाएं जनपद फर्रुखाबाद के कमालगंज की रहने वाली हैं !परिचित युवक ने धोखा देकर  गुरसहायगंज तक छोड़ने की बात कहकर अपनी बोलेरो गाड़ी में बैठाया और उनके साथ घटना को अन्जाम दिया !

दोनों बलात्कार पीड़ित महिलाओं को फिलहाल कोतवाली  पोलिस ने आशा ज्योति केन्द्र में भिजवा दिया है ! हालांकि अभी मुकादमा कायम नहीं हुआ है ! पोलिस का मानना है की महिलाओं के साथ बलात्कार की घटना की पुष्टि के लिए इनकी डाक्टरी परीक्षण के बाद रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जायेगी ! फिलहाल पोलिस का कहना है की घटना को इनके परिचित द्वारा अपने साथियों के सहयोग से  अन्जाम देने की शिकायत मिली है !

Input By:Sahid Ali Khan

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*