बलिया -फूलन सेना ने निकाली सीएम योगी शव यात्रा

योगी सरकार में बढ़ते अपराध और खराब क़ानून व्यवस्था के खिलाफ फूलन सेना के कार्यकर्ताओं ने बलिया में मुख्यमंत्री योगी की सांकेतिक शवयात्रा निकली ! शवयात्रा को रोकने पहुंची पुलिस के साथ फूलन सेना के कार्यकर्ताओं की जमकर झड़प भी हुई !

 एक साल बेमिशाल का नारा देकर जहा योगी सरकार अपना पीठ थपथपा रही है वही प्रदेश में बढ़ते अपराध और खराब होती क़ानून व्यवस्था से नाराज फूलन सेना ने बलिया में मुख्यमंत्री योगी की शव यात्रा निकाली !

बलिया रेलवे स्टेशन से फूलन सेना के सदयों ने सरकार विरोधी नारे लगाते हुए जैसे ही शहीद चौक की तरफ बढ़ना शुरू किया सदर कोतवाल सहित पुलिस वालों ने घेर लिया ! जब पुलिस वालों ने योगी की फोटो लगी अर्थी को कब्जे में लेना चाह तो फूलन सेना की महिला कार्यकर्ताओ से पुलिस की झड़प  हो गई !

 साहनी वीरेंद्र निषाद ( प्रदेश अध्यक्ष , फूलन सेना )
 
दरसल फूलन सेना पिछले एक महीने से ह्त्या और भू माफियाओं द्वारा अवैध कब्जे के खिलाफ आंदोलन चला रही है ! फूलन सेना का कहना है की योगी सरकार में लगातार बलात्कार की घटनाएं बढ़ रही है और सिस्टम में आम आदमी न्याय की आस में दर दर की ठोकरे खाने को मजबूर है !फूलन सेना के नेता कमलेश निषाद का आरोप है की भाजपा के लोगों को देश छोड़कर चले जाना चाहिए और भारत के मूल निवासी यानी आदिवासी जनजातियों के हाथों में भारत की बागडोर देनी चाहिए !

 कमलेश निषाद ( नेता , फूलन सेना )
input by-अरविन्द कश्यप

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*