अलीगढ़-दुष्कर्म के बाद युवक ने नाबालिग को जिन्दा जलाया, मौत।

Desk fast up news
अलीगढ़ के थाना अतरौली इलाके के एक गांव में युवक ने नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म के बाद मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी। युवती की मेडिकल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर धारा 376,307,पोक्सो एक्ट के तहत मुकद्दमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई। मृतक और आरोपी एक ही बिरादरी से हैं और आमने सामने रहते थे। घटना उस समय हुई जब किशोरी नहाने के लिए बाथरूम में गई थी ,वहां आरोपी विजय पाल पहले से घात लगाए बैठा था। मृतका अपने दादा दादी के साथ गाँव में रहती थी जबकि उसके माता  पिता अलीगढ में रहते हैं।

                 अतरौली क्षेत्र के थाना कोतवाली के गांव मल्हेपुर में एक दलित परिवार की 15 वर्षीय किशोरी को इसी गांव का एक नाबालिग युवक विजय पाल काफी समय से परेशान कर रहा था। मृतका के पिता के अनुसार किशोरी ने अपने दादा-दादी को अवगत कराया मगर युवक की हरकतें कम नहीं हुईं। कल किशोरी अपने दादा को पानी देकर नहा​ने के लिए अंदर गई।  वहां पहले से विजयपाल मौजूद था। उसने अंदर से कुण्डी बंद कर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और जब किशोरी ने दादा से शिकायत करने की बात कही तो आरोपी विजयपाल ने उस पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। युवती की चीख सुन परिवार के लोगों को जानकारी हुई तो उसे बाहर निकाला गया।

पुलिस ने किशोरी को करीब अस्सी प्रतिशत जली अवस्था में अस्पताल में उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। इलाज के दौरान किशोरी की मौत हो गई। किशोरी के माता पिता अलीगढ़ में मजदूरी करते हैं।  परिजनों ने मामले में किशोर के खिलाफ थाना अतरौली में मामला दर्ज करा दिया है। आरोपी युवक फरार है।  पुलिस आरोपी  युवक की तलाश कर रही है।

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*