अलीगढ़ – बे जुबान भूरा को पूर्व अध्यापक ने रायफल की गोली से उड़ाया

अलीगढ के थाना खैर इलाके में एक पालतू बे जुबान जानबर (कुत्ते) को अपने मालिक के घर के सामने से गुजर रहे व्यक्ति पर भौकना इतना भारी पड़ा गया कि उसको लाइसेंसी रायफल की गोली पड़ गई, जिसमें उस बेजुबान कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गई।
दरअसल अलीगढ़ के थाना खैर इलाके के गोला कुआ दीपक अपने परिवार के साथ रहता है जिसने अपने घर की सुरक्षा हेतु एक कुत्ते को पाल रखा था, जिसका नाम भूरा था। आज सुबह कुत्ता भूरा अपने मालिक दीपक के घर के बहार टहल रहा था कि तभी पास में ही रहने वाले रिटायर्ड अध्यापक सुभास वहां से गुजरे,जिनपर कुत्ता भूरा भौकने लगा,,लेकिन कुत्ते को कहाँ पता था कि रिटायर्ड अध्यापक फौजी की तरह गुस्से में भी आ सकते हैं, कुत्ते के भौकने के तुरंत बाद रिटायर्ड अध्यापक सुभास घर गए और लाइसेंसी रायफल ले आये और कुत्ते को गोली मार दी.|

गोली लगते ही कुत्ता भूरा मौके पर ही ढेर हो गया, और आज भूरा अपने मालिक के प्रति बफादारी देते हुए ऊपर वाले को प्यारा हो गया। गोली आवाज सुनकर कुत्ते का स्वामी दीपक व स्थानीय लोग एकत्रित हो गए, जिन्होंने तत्काल सिनकी अध्यापक के नाम से पुलिस को सूचना दे दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस कर्मी पहुंचे और जाँच कर वापस हो गए क्योंकि अध्यापक पुलिस के डर से दीपक को धमकी देकर फरार हो चुका था। हालाँकि इस मामले में कुत्ता स्वामी या स्थानीय लोगों की तरफ से पुलिस को कोई भी लिखित सूचना नहीं दी गई है।

दीपक (कुत्ते का मालिक)
input by- ARUN THAKUR

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*