अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने के बाद खिलाड़ी शिवा सिंह अपने घर पहुचे

मुरादाबाद हालिया अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने में शामिल रहे मुरादाबाद के आल राउंडर खिलाड़ी शिवा सिंह आज शाम अपने शहर पहुंचे। जहां उनका जोरदार स्वागत किया। शहर की सीमा में घुसने के साथ ही क्रिकेटर शिवा के स्वागत के लिए भीड़ उमड़ पड़ी।

यह भी देखे:मुजफ्फरनगर आशिकी से गैंगरेप तक का सफर

घर पहुंचने पर मां मंजू सिंह ने आरती उतारी तो ढोल की थाप पर शिवा भी झूम उठे। परिजनों ने स्वागत के लिए रखे गए केक को शिवा के चेहरे पर पोत दिया। इसके बाद शिवा ने वर्ल्ड कप में उनके प्रदर्शन पर बात करते हुए कहा कि पूरे टूर्नामेंट में टीम ने बेहतरीन खेल दिखाया।

इसमें सबसे अहम टीम कोच राहुल द्रविड़ का रहा,उन्होंने हर खिलाड़ी को स्पेशल टिप्स दिए। जिसका नतीजा रहा कि आज वर्ल्ड कप टीम इंडिया के पास है। शिवा ने कहा कि अब आगे लक्ष्य रणजी के साथ घरेलू क्रिकेट में अपने प्रदर्शन को और बेहतर करना है। वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में चूंकि न्यूज़ीलैंड में तेज गेंदबाजों के लिए अनुकूल पिचें थी। हम लोगों को कम से कम रन देने को कहा था। मुझे पाकिस्तान और फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कामयाबी भी मिली। जिससे टीम को भी सफलता मिली।वहीं उनके पिता अजीत सिंह बेटे की जीत पर गदगद नजर आए।

यह भी देखे:कासगंज चंदन हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलिस गिरफ्त में

उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल दिखाया और हमारे लिए और पूरे शहर के लिए गर्व की बात है कि उनका लड़का भी टीम का सदस्य था।यहां बता दें कि शिवा ने पाकिस्तान के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए दो विकेट लिए थे।जबकि फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो विकेट के साथ एक रन आउट और एक कैच भी पकड़ा था। शिवा अपने आइडियल न्यूज़ीलैंड के पूर्व कप्तान डैनियल विटोरी को मानते हैं।क्योंकि वो भी बाएं हाथ के गेंदबाज थे।

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*