सीतापुर-प्रेमी और उसके दोस्तों पर गैंगरेप के बाद लड़की की गला रेत कर हत्या का शक

सीतापुर के महमूदाबाद इलाके में  सनसनीखेज़ वारदात हुई. यहाँ एक लड़की का दिन दहाड़े सरेआम गाला काट कर हत्या कर दी गयी. लड़की के पास से एक मोबाइल भी बरामद किया गया है. परिवार वालों का कहना है कि हत्या के पीछे की वजह उन्हें नही पता. लेकिन लड़की के पास मिले मोबाइल से साफ है कि लड़की के प्रेमी ने ही उसकी बेरहमी से हत्या की है. जिस तरह से लड़की की हत्या की गयी है. उसको देखने से लगता है की पहले लड़की के साथ मारपीट, गैंगरेप के बाद लड़की की किसी तेज़ धार वाले हथियार से हत्या की गयी है. शव को देखने से ये भी लग रहा है की आरोपियों ने लड़की की गर्दन पर तब तक वार किया जब तक वो पूरी तरह से मर नहीं गयी. जिस तरह से पहले लड़की की गर्दन पेड़ से बाँधी गयी, उसको मारा गया, उससे साफ़ है की इस हत्या में 2 से 3 लोगों शामिल है. पुलिस सूत्रों का भी यही दावा है. पुलिस का दावा तो ये भी है कि 24 घंटे के भीतर की हत्या में शामिल जो भी आरोपी है उनको गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी.

सीतापुर से 90 किलोमीटर दूर. महमूदाबाद इलाके में उस समय सनसनी फैल गयी जब एक लड़की का गला काट हुआ शव सड़क किनारे गन्ने के खेत मे मिला. परिवार वालों का कहना है कि लड़की बाजार गयी थी. तभी उसके पास किसी का फ़ोन आया और वो वहां से अभी आती हूँ कह कर चली गयी. जिसके बाद से वो न घर वापस आयी न किसी दोस्त के घर पहुंची. इलाके में सनसनी तब फैल गयी, जब लड़की का शव गन्ने के खेत में काफी बुरी हालत में मिला. तुरंत पुलिस को घटना की जानकारी दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया. 

अपर पुलिस अधीक्षक से बात की गई तो उनका कहना था कि मामला बेहद गंभीर है. जल्दी आरोपी हिरासत में होंगे. परिवार वालों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है. लड़की के पास से जो मोबाइल मिला है. उसमे कई बार एक ही नम्बर पर हुई है. यही वजह है की लड़की के मोबाइल को सर्विलांस पर लगा उससे भी मदद ली जा रही है. जल्द खुलासा होगा.

REPORTER- राहुल अरोरा 

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*