सीतापुर गोली कांड के बाद आज जागी पुलिस, cctv का फुटेज नही दे रहा मॉडल शाप का मालिक.

सीतापुर में बस स्टैंड के पास पुलिस ने शुरू किया दोपहिया वाहनों को रोक कर तलाशी अभियान. इस अभियान में सर्किल आफीसर योगेंद्र सिंह और शहर कोतवाल जैनुद्दीन सहित भारी पुलिस बल मौजूद रहा. बताते चले कल रात पुलिस चौकी के सामने दो गुट आपस मे भीड़ गए थे. इतना ही नही खुले आम फायरिंग भी हुई थी. ये बवाल बस स्टैंड पुलिस चौकी के सामने बने शराब की दुकान में बने मॉडल शाप में हुआ.

 

जिसके बाद से मॉडल शाप का मालिक विकास जायसवाल फरार है. विकास के मॉडल शाप में कल गुंडई के बाद हुई फायरिंग का वीडियो भी cctv में कैद हुए है. ऐसा सूत्रों का कहना है. वही पुलिस का दावा है कि सभी बदमाश लड़को को पहचान लिया गया है. लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नही हो पाई है.

उधर मॉडल शाप का मालिक विकास जायसवाल भी लखनऊ भाग गया है. वो पुलिस को सीसीटीवी नही देना चाहता. पुलिस लगातार विकास जायसवाल से संपर्क बनाने की कोशिश कर रही है. लेकिन वो किसी का भी फ़ोन नही उठा रहा है. सूत्र बताते है की वारदात रात 11.30 मिनट का है. अगर ये बात सही है तो देर रात तक मॉडल शाप कैसे खुला था. वो भी पुलिस चौकी के ठीक सामने. इसका मतलब पुलिस की मिलीभगत से ही ये मॉडल शाप का मालिक विकास जायसवाल खुले आम हाई कोर्ट के आदेशों की धज्जियां उड़ा रहा था. शायद यही वजह है कि विकास जायसवाल पुलिस अधिकारियों के सामने नही आ रहा है.

Input By:राहुल अरोरा/ सुमित यादव

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*