सीतापुर-एक ही गांव में कल हत्या आज डकैती.

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में सनसनीखेज़ वारदात हुई. यह पुलिस पिकेट के करीब ही अस्लाहधारी बदमाशों ने एक नजर में लाखों की डकैती डाली. और फरार हो गए. बदमाशो ने जाते जाते घर के कुछ लोगो को बजी असलहे की बात से ज़ख़्मी किया.

सीतापुर से मात्र 20 किलोमीटर की दूरी पर कल हत्या जैसी दिल को दहला देनी वाली वारदात हुई, और अब डकैती जैसी सनसनीखेज़ घटना. जिससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना दिया है. साफ लगता है कि सीतापुर पुलिस से अपराधी डरे नही. बल्कि खुले चैलेंज देने लगे है.

इमलिया सुल्तानपुर के अजमल खां निवासी बसेती थाना इमलिया सुल्तानपुर के घर डेढ़ लाख रूपये के लगभग जेवर व सामान डकैत ले गये. वहीं विरोध करने पर घर के लोगो को के देशी तमंचे की बट अथवा ईंट से वार कर घायल किया.

अजीब बात तो ये है कि जिस जगह डकैती ही है. लोगों का कहना है कि ठीक उसी के 50 मीटर की दूरी पर पुलिस की पिकेट लगी होती है. साफ है कि पुलिस का डर खत्म होता दिखाई दे रहा है.
फिलहाल पुलिस अधिकारी मौके पर है. घटना की जांच की जा रही है. केस भी लिखा जा रहा है. आरोपियों को पकड़ने का दावा भी किया जा रहा है. खुलासा होने के बाद प्रेस बुलाई जाएगी. वाहवाही भी लूटी जाएगी. सवाल ये है कि क्या पुलिस का खौफ बदमाशों के दिलो दिमाग से नही निकलेगा.

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*