सीतापुर 6 साल की मासूम के साथ रेप का आरोप, दरिन्दे ने लाश के साथ भी की दरंदगी, फरार, केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में बेहद खौफनाक वारदात सामने आई है. यहाँ 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी गयी. मासूम के साथ पहले बेदर्दी से मुह में कपड़ा ठूंस कर रेप किया गया, उसको जगह – जगह दाग गया. जब इससे भी मन नही भरा तो आरोपी ने उसकी हत्या भी कर दी. शक है की आरोपी अपने ही घर में मासूम के शव के साथ घर मे ही दरंदगी तो नहीं करता रहा.

और 4 दिन बाद बच्ची के शव को अपने ही घर मे छुपा कर फरार हो गया. घर से बदबू आने के बाद लोगो ने पुलिस को जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर देखा तो बच्ची का शव बेहद बुरी हालत में मिला. जिसको देखने से साफ लग रहा था कि बच्ची के साथ दरिन्दगी की सारी हदें पार कर दी गयी है. पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए भेज कर परिवार वालों की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी पड़ोसी शख्स की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए है.

सीतापुर से 35 किलोमीटर दूर 20 फरवरी को थाना लहरपुर इलाके में उस समय सनसनी का माहौल बन गया. जब एक 6 साल की मासूम का शव उसी के घर के बगल में घर मे मिला. देखने से साफ लग रहा था कि मासूम के साथ बड़ी ही दरंगी के बाद हत्या को अंजाम दिया गया है. जैसे ही बिलरिया गांव के लोगों को पता चला तुरंत ही पुलिस को इस बात की जानकारी दी गयी. मौके पर पहुंची लहरपुर कोतवाली की पुलिस ने मासूम बच्ची के शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया. 

परिवार वालों का कहना है कि बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. काफी देर तक जब वो घर नही पहुची तो पिता मौजीलाल ने उसकी तलाश शुरू कर दी. हर तरफ खोजबीन करने के बाद भी जब बच्ची नही मिली तो पुलिस में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया था. लेकिन 4 दिन भी बच्ची नही मिली. बदबू आने के बाद बच्ची का शव पड़ोसी के घर से बरामद हुआ है. लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुका था. पुलिस ने इस मामले आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद रपे की पुष्टि की जा सकती है. 

Reporter- Rahul Arora

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*