माथुरा पुलिस एक्शन में पुलिस और बदमाशो के बीच 5 वी मुठभेड़

मथुरा पुलिस की सोमवार की देर शाम डकैती के मामले में बांछित चल रहे बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गयी । मुठभेड़ में जहां 20 हजार का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया वहीं एक सिपाही भी घायल है । पकड़ा गया बदमाश डेढ़ साल से डकैती की वारदात को अंजाम देने के बाद से अपने भाई और साथियों के साथ फरार चल रहा था ।

सोमवार की शाम को मथुरा की थाना महावन पुलिस को सूचना मिली कि बलदेव क्षेत्र में 5 मई 2016 को थाना क्षेत्र में हुई डकैती की वारदात का मुख्य आरोपी झुम्मन राया रोड पर किशी वारदात को अंजाम देने की फिराक में अपने साथियों के साथ खड़ा है। इस सूचना पर थाना महावन, बलदेव और स्वाट टीम मौके पर पहुंची तो झुमन्न ने पुलिस पर फायर कर दिया । जिसके जवाब में पुलिस ने फायरिंग शुरू कर दी । जिसमे झुम्मन के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। इस फायरिंग में सिपाही राकेश भी गोली लगने से घायल हो गया । घायल बदमाश और सिपाही को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया ।

पकड़ा गया बदमाश शातिर बदमाश है और इस पर 20 हजार रुपये का इनाम है । झुम्मन ने 5 मई 2016 को अपने भाई टेशू और साथियों के साथ मिलकर थाना महावन क्षेत्र के किशनपुर गांव में डकैती की वारदात को अंजाम देते हुए 13 वर्षिय बच्चे की हत्या कर 18 भैंस ले गए थे । मथुरा में ये 5 वीं मुठभेड़ है ।

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*