मथुरा में पुलिस और बदमाशों के बीच शनिवार की देर शाम मुठभेड़

Published By:Vaibhav Sharma
ऑपरेशन आल आउट के तहत मथुरा में पुलिस और बदमाशों के बीच शनिवार की देर शाम मुठभेड़ हो गयी । थाना कोतवाली वृन्दावन क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम देने आ रहे दो बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गयी । मुठभेड़ में जहाँ 1 बदमाश गोली लगने से घायल हो गया वहीं एक सिपाही के कंधे में भी गोली लग गयी ।
वीओ: जंगलों में हथियार लेकर घूमती पुलिस तलाश कर रही है लूट की वारदात को अंजाम देने आए बदमाशों की । वृन्दावन पुलिस को सूचना मिली कि 2 शातिर बदमाश किशी लूट की वारदांत को अंजाम देने आ रहे है । सूचना पर जब पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया । जिस पर जवावी फायरिंग पुलिस ने भी शुरू कर दी । पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लग गयी वहीं एक सिपाही राजकुमार के कंधे में भी गोली लग गयी । जिसके बाद घायल बदमाश और सिपाहि को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया । घायल बदमाश 12 हजार का इनामी योगेंद्र है जो कि लूट की वारदातों को अंजाम देने में शातिर है ।
बाइट : स्वप्निल ममगाई ( एसपी सिटी, मथुरा)

वीओ : घायल बदमाश योगेंद्र को पकड़ने के बाद पुलिस ने गांव वालों के साथ मिलकर उसके भागे साथी की तलाश में कॉम्बिंग शुरू की । करीब 2 घण्टे तक तलाश करने के बाद खेत मे दुबका बैठा उसका दूसरा साथी अनिल भी पुलिस के हाथ आ गया।  मौके से पुलिस को एक तमंचा भी मिला । मथुरा में पुलिस और बदमाशों के बीच ये चौथी मुठभेड़ है । जिसमे पुलिस ने 4 इनामी बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है ।

Input By: Pawam Gautam

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*