लखनऊ- पती को बचाने के लिए पत्नी ने चलाई रिवॉल्वर

publish.by.desk.fast up news
लखनऊ
देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में अपराध पर लगाम लगाने के हर मुमकिन प्रयास किए जा रहे है, अपराधियों के लगातार हो रहे एनकाउंटर इस बात का सबूत है पर जैसे अपराधियों ने इस सरकार के खिलाफ जंग छेड़ दी है, अपराधी अपराध करने के नए-नए तरीके ढूंढ कर अपराध करते जा रहे है,

ब्रेकिंग न्यूज़: शामली पुलिस ने पकडे शराब तस्कर भेजा जेल

राजधानी लखनऊ में अपराधियों के आतंक का सिलसिला बदस्तूर जारी है बीते दिनों काकोरी थाना क्षेत्र में हुई डकैती और हत्या की सनसनीखेज वारदात को लोग भूल भी नहीं पाते कि बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दे दिया, आप खुद देख सकते हैं कि किस तरीके से सीसीटीवी फुटेज में आधा दर्जन बदमाश दिनदहाड़े एक पत्रकार को बेल बजा कर घर से बाहर बुलाते हैं जिसके बाद गेट पर ही उस पर जानलेवा हमला कर देते हैं जिसके बाद बचाव में उसकी पत्नी ने लाइसेंसी रिवाल्वर से फायरिंग शुरू कर दी और बदमाश धमकी देते हुए फरार हो गए।

लखनऊ के काकोरी थाना की पुलिस और कानून व्यवस्था को चकनाचूर करते हुए गुंडे माफियाओं ने पत्रकार आबिद अली को घर के गेट पर लाठी डंडो से बीच सड़क पर जान से मारने की नीयत से आधा दर्जन बदमाशों ने हमला किया. हमले में पत्रकार आबिद अली को गर्दन, पीठ, हाथ और सिर में गंभीर चोट आई.

यह भी देखे:बरेली- पशु चोर गिरफ्तार, तमंचे व कारतूस बरामद

शोर- शराबा सुनकर बाहर आई पत्रकार आबिद अली की अधिवक्ता पत्नी ने अपने पति की जान की सुरक्षा में लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायर किया। इसके बाद में पत्रकार आबिद अली ने बचाव में फायर किया, जिसके बाद अपराधी धमकी देकर भागे. पुलिस पत्रकार आबिद अली की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है, फिलहाल अभी तक न तो आरोपियों का कोई सुराग ढूंढ पाई है और न ही हमले की असली वजह का पता लगा सकी है पुलिस।
input.by.umakant

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*