नोएडा- चौकी से चंद कदमो से दूर बदमाशों ने की लूट , व्यापारी को गोलियों से भूना ,अस्पताल में मौत।

Desk fast up news

पुलिस के एनकाउंटर का नोएडा के

आरोपियों में कोई खौफ नही है जहाँ एक तरफ पुलिस आये दिन मुड़भेड़ करती है वही अपराधी दूसरी तरफ संगीन वारदातों को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते है

सूबे के नए डी. जी.पी. ओ.पी. सिंह ने अपना पद ग्रहण करते ही  प्रदेश के जनता से भय मुक्त वातावरण देने का वादा किया था । लेकिन जहाँ उत्तर प्रदेश पुलिस बदमाशों का एनकांउटर कर उनके हौसले तोड़ने की कोशिश करते हैं वहीँ उनसे एक कदम आगे बदमाश वारदात को अंजाम दे कर पुलिस का मख़ौल उड़ाने से बाज नहीं आ रहे हैं ।       

 
 नोएडा के फेस 2 थाना छेत्र के गेझा  गाँव में उस वक़्त अफरा तफरी मच गई जब पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर बाइक सवार बदमाश व्यापारी  को गोली मार कर लूट कर के फरार हो गए । वहीँ व्यापारी के परिजनों का कहना है कि 22 वर्षीय दिवाकर अपने पिता की किराने की दुकान बंद कर के अपने पिता के साथ घर के लिए निकाला था कि रास्ते मे बाइक सवार 3 बदमाशों ने उसके पिता के हाथों से बैग छीन कर भागने लगे तभी दिवाकर ने उन्हें रोकने की कोशिश करी तो बाइक से 2 बदमाशों ने उतर कर दिवाकर पर ताबड़तोड़ गोली चला दीं जिसमे से एक गोली दिवाकर के हाथ मे लगी और एक गोली दिल के पास जाके लगी जिसके बाद दिवाकर वहीँ गिर गया और बेख़ौफ बदमाश पुलिस चौकी के सामने से हवा में हथियार लहराते हुए फरार हो गए । जिसके बाद मोके पर गुस्सायी भीड़ ने जम कर हंगामा काटा । आनन फानन में दिवाकर को निजी अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया । इस दौरान पुलिस और परिजनों के बीच झड़प भी हुई । परिजनों का आरोप है कि सूचना देने के बाद भी पुलिस 1 घण्टे बाद मोके पर पंहुची ।

वहीँ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ये गंभीर घटना है फिलहाल पुलिस ने मोके से साक्ष्य इखट्टे कर  जाँच शुरू कर दी है और पूरे इलाके में चैकिंग शुरू कर दी गयी है वहीँ आस पास के छेत्र में जानकारी की जा रही है ।जल्दी बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा । 
Input by varun srivastava

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*