मुज़फ्फरनगर – किसानो का थाने में हंगामा ,गन्ने से भरी ट्रॉलियां थाने में खड़ी कर दिया धरना |

किसानो का थाने में हंगामा

मुज़फ्फरनगर के चरथावल क्षेत्र के किसानो ने आज थाने में गन्ने से भरी टैक्टर ट्रॉलियां खड़ी कर जमकर हंगामा किया और धरने पर बैठ गए। किसानो की माने तो चरथावल क्षेत्र की शुगर मिले किसानो का इंडेट जारी नहीं कर रही है जिस कारण किसान मील में अपना गन्ना नहीं डाल पा रहे है। जिसको लेकर आज भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओ के साथ सैकड़ो किसानो ने अपने गन्ने से भरी ट्रॉलियां चरथावल थाने ला खड़ी करी और हंगामा करने लगे। सुचना पर किसानो को शांत करने मोके पर पहुंचे जिला गन्ना अधिकारी को किसानो ने अपने साथ थाने में घंटो तक धरने पर बैठाया ।

जिला गन्ना अधिकारी ओमप्रकाश सिंह यादव ने बताया की इस क्षेत्र की चीनी मिलो द्वारा किसानो को गन्ने की पर्ची ना देने के कारण किसान यहाँ धरने पर बैठे है। और इनकी समस्या का हल निकलने के लिए चीनी मिलो से बैठकर बात की जाएगी। वही भारतीय किसान यूनियन के चरथावल ब्लॉक अध्यक्ष विकास शर्मा ने जानकारी दी की चरथावल क्षेत्र की मिलो ने पिछले 15 दिनों से किसानो का इंडेट जारी नहीं किया है जिस कारण किसान मिलो में अपना गन्ना नहीं डाल पा रहे है। और चीनी मिले बाहर के जनपदों से गन्ना सस्ते दामों पर मंगा रही है।

इस लिए आज गन्ने से भरी ट्रॉलियां थाने में खड़ी करी गई है। और अगर आज इसका हल नहीं निकलता तो किसान सरकारी कार्यालयों में अपना गन्ना डालने का काम करेंगे।

input by komal sharma

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*