मुरादाबाद:बदमाशो के हौसले बुलन्द

पुलिस बदमाशों पर अंकुश लगाने के लाख वादे कर ले परंतु पुलिस के वादे पूरी तरह खोखले साबित हो रहे हैं। और बदमाश अभी भी बेख़ौफ़ हैं। ताज़ा मामला मुरादाबाद जनपद के कुन्दरकी थाना क्षेत्र के पेठ बाजार का है जहाँ सुबह सवेरे उस समय हड़कंप मच गया। जब घर से कुछ ही दूरी पर बस स्टेशन से अपने बेटे को रिसीव करके ला रहे पिता को लूट के इरादे से आये 4 नकाबपोश बदमाशों ने गोली मार दी। बताया जा रहा है घायल अख़लाक़ का बेटा फहीम राजस्थान के अलवर यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर है।

जो राज्यस्थान से अपने घर कुन्दरकी आ रहा था। अपने पास सामान जादा होने की बजह से फहीम ने अपने पिता को स्टेशन पर बुला लिया। पीड़ित का कहना है की हम दोनों घर की तरफ आ ही रहे थे के रास्ते में घात लगाए बैठे हत्यारों से लेश नकाबपोश चार बदमाशों ने उन्हें गंपॉइंट पर ले लिया और लूटपाट का प्रयास करने लगे।

यह भी देखे:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान-भारत को बचाना है तो गाय, गंगा और गांव को बचना होगा ।

पीड़ित द्बारा लूट का विरोध किया गया तो बदमाशों ने पिता के फायर झोक दिया। और मोके से फरार हो गए। गोली की आवाज़ सुनकर आपपास के लोग इखट्टा हो गए। जिन्होंने घायल को तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल घायल अख़लाक़ की हालत ठीक बताई जा रही है। पुलिस का कहना है। पीड़ित द्बारा जो तहरीर दी जायेगी उस के आधार पर जाँच कर तुरन्त कार्यवाही की जायेगी।

Input by:Shariq Siddiqui

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*