मुरादाबाद – पुलिस ने घोड़े को किया गिरफ्तार !

 

सिविल लाइन्स इलाके में एक्सीडेंट का अनोखा मामला सामने आया है. आप सोच रहे होंगे वाहनों की भिडंत हो गयी होगी, लेकिन ऐसा नहीं है. यहाँ एक घोड़े ने स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी,जिसमे उसे मामूली चोट आई ,,मामला थाने जा पहुचा ,,शिकायत पर पुलिस घोड़े को थाने ले आई जहाँ बाद में दोनों पक्षों का समझौता हो गया !

दरअसल सिविल लाइन्स इलाके में अपनी माँ के साथ एक युवती स्कूटी पर सवार होकर जा रही थी तभी सामने से एक घोडा सवार आ गया ,,घोड़ा रुक नहीं पाया और स्कूटी को टक्कर मर दी जिससे युवती गिर गयी और उसे मामूली चोट लग गयी,,,मामला पुलिस के सामने पंहुचा और घोड़े को गेट पर बाँध दिया गया,

यह भी देखे:अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने के बाद खिलाड़ी शिवा सिंह अपने घर पहुचे

बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया और सब चले गए,,,दोनों पक्षों से बात करनी चाही तो वो कुछ नहीं बोले,,,इस घटना पर शायद पुलिस भी पशोपेश में थी कि क्या करें क्योकि घोड़ा जानवर है और उसके ड्राइवर का कोई लाइसेंस भी नहीं होता,,,बहरहाल हास्यास्पद स्थिति दिखाई दी.

चौकी इंचार्ज सतीश कुमार का कहना है कि एक युवती स्कूटी पर से गुजर रही थी. अचानक सामने से एक घुड़सवार आगया। घुड़सवार घोड़े को कंट्रोल नहीं कर पाया और घोड़े ने स्कूटी में टक्कर मर दी जिससे युवती घायल हो गयी. मामले में युवती द्वारा तहरीर दी गयी थी लेकिन बाद में दोनों पक्षों में फैसला हो गया.

यह भी देखे:>परीक्षा के दौरान अमेठी मे दसवीं की छात्रा की मौत परिजनों में कोहराम

input.by.SHARIQ SIDDIQUi

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*