मथुरा : संधिग्द परिस्तिथियों में रेलवे ट्रक पर दो बहनों के शव

मथुरा के थाना यमुनापार इलाके के देहरुआ गांव के समीप रेलवे ट्रैक पर दो बहनों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई । सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों बहनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया है ।

बता दें यह दोनों बहन है कल शाम से सुरभि उम्र 17 साल और भारती उम्र 12 गायब निवासी देहरुआ गांव थी जिनके शव रेलवे ट्रैक पर मिले हैं। बताया जा रहा है कि यह दोनों बहन है अपनी फ्रेंड के यहां जाने के लिए घर से निकली थी और जब देर रात तक घर नहीं पहुंची तो घरवालों ने इन्हें ढूंढने का प्रयास किया और उनकी लाश रेलवे ट्रैक पर मिलने के बाद घर में मातम पसरा हुआ है घरवालों का आरोप है कि इन दोनों को इन्हीं के साथ पढ़ने वाले एक युवक षड्यंत्र के तहत यहां बुलाया था फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है ।

मृतक दोनों लड़कियों के परजन सोमदत्त ने बताया की दोनों लड़की रेलवे लाइन पर मिली है। एक 12 साल की होगी और दूसरी 17 साल की है नाम भारती है और छोटी का नाम सुरभि है। दोनों लड़कियां ये कहकर घर से गयी है की हम अपनी फ्रेंड के घर है और उसके बाद ये वापस नहीं आयी है हम लोग इनको ढूंढने के लिए लगे रहे है। जो लड़का इससे बात करता था उस लड़के के पास हमने फोन किया है वो इसके साथ किसी स्कूल में बढ़ता था उसके पास उसने फोन नहीं उठाया।

Input By:Manish Singh

 

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*