मथुरा : प्रधान मंत्री से होली खेलने रवाना हुई विधवा महिलाये

मिथक परम्पराओं को दरकिनार कर वृन्दावन में रह रही निराश्रित और बेसहारा महिलाऐं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ होली खेलेंगी । वृन्दावन से सुलभ इंटर नेशनल संस्था 5 विधवा महिलाओं को लेकर दिल्ली जा रही है जहां वह बुद्धवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनके आवास पर होली खेलेंगी । इस दौरान ये महिलाएं प्रधानमंत्री को गुलाल और रंग भी देंगी ।

वृन्दावन के माँ शारदा आश्रय सदन में रह कर अपना जीवन यापन कर रही इन महिलाओं का आज खास दिन है । बेरंग हो चुकी जिंदगी मे ये महिलाएं आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रंग लगाकर होली को सप्तरंगी जो करने जा रही है । देश के अलग अलग राज्यों से आईं ये महिलाएं यहां रहकर भजन पूजन करती है । और अपना किशी तरह जीवन यापन कर रही है। आसाम की रहने वाले छवि बेहद गरीब परिवार से है । छवि के पति की मौत के बाद परिवार पर आर्थिक संकट के बादल छा गए जिसके बाद वह 2013 में अपना घर छोड़कर वृन्दावन आ गयी और करने लगी भजन पूजा । जीवन मे कष्ठ देखने वाली छवि आज खुस है बजह है होली की सप्तरंगी छटा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ रंग लगाने का मौका जो मिल रहा है ।

वृन्दावन से 5 महिलाएं बुद्धवार को दिल्ली गयी और वह वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रंग गुलाल दे कर उनके साथ होली खेलेंगी । इन महिलाओं की इक्षा है कि पीएम वृन्दावन आएं और इन महिलाओं के साथ होली खेलें ।

 

Input by:Manish Singh

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*