मथुरा – इंडियन ओवरसीज बैंक में चोरो ने किया हाथ साफ़ 4 कंप्यूटर चोरी |

मथुरा के थाना रिफाईनरी ईलाके के नेशनल हाईवे 2 स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक में देर रात को अज्ञात चोरों ने बैंक की दीवार में सेंध लगाकर चोरी को अंजाम दिया । बैंक में से चोर कीमती सामान चुरा ले गए घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है ।

:बता दें कि मथुरा के थाना रिफाईनरी ईलाके के नेशनल हाईवे 2 स्थित बरारी गॉव में बनी इंडियन ओवरसीज बैंक में रविवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने बैंक की दीवार में सेंधमारी कर बैंक में लगे कीमती कंप्यूटरों को चुरा ले गए ।

यह भी देखे:कानपुर – सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम में बबाल,मुकदमा दर्ज

अगले दिन सुबह जब बैंक में कर्मचारी आये तो उनकी आँखें खुली की खुली रह गयी बैंक कर्मचारियों ने बैंक में समान तीतर बितर फैला देखा तो कर्मचारियों के होश उड़ गए ।बैंक में चोरी की घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी सूचना पर पहुँची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया और मामले की जाँच में जुट गई है ।

बैंक मैनेजर ने बताया कि बैंक की दो दिन की छुट्टी थी और सेंधमारी की गई है कल हुई है या शनिवार को ये कहा नही जा सकता । बैंक में से केवल 4 कंप्यूटर ही चोर चुरा पाए है और बाकी कुछ नही लेकर जा पाए पुलिस को सूचना दे दी है और पुलिस अपना काम कर रही है

यह भी देखे:हाथरस -पुलिस ने पकड़ा 15 हजार का शातिर इनामी

अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है । घटना स्थल पर पहुँचे सीओ रिफाईनरी विनय सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना रिफाईनरी क्षेत्र के अंतर्गत बरारी गॉव में बैंक है ।

उसमें चोरो के द्वारा चोरी का प्रयास किया गया है और मामले की जाँच की जा रही है जो भी दोषी होगा जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी ।

input by.manish choudhary

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*