महोबा – स्कार्पियो ने दो युवकों को रौंदा, मौत

बिना टेक्सी परमिट के प्राइवेट गाड़ियां भाड़े पर धड़ल्ले से दौड़ रही है. मजबूरन लोगो को प्राइवेट गाड़ियों भाड़े पर करनी पड़ती है और घटनाओ का शिकार हो जाते है । ऐसा ही वाक्या देखने को मिला महोबा जिले में जहां भाड़े को लेकर हुये विवाद में एक स्कार्पियो चालक पर आठ लोगो को रौंदने का आरोप लगाया है. जिसमे दो लोगो की मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी । फिलहाल पुलिस ने गाड़ी को बरामद कर लिया है और अग्रिम कार्यबाही में जुट गई है ।

यह भी देखे:ब्रेकिंग- सहारनपुर ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग आस पास की दुकान आग की चपेट में

वाक्या सदर कोतवाली क्षेत्र के विलवई तिराहे के पास का है जहां एक स्कार्पियो ने पैदल जा रहे दो युवकों को रौंद दिया जिससे दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी कार चालक कार लेकर फरार हो गया ।
म्रतक के साथियों ने बताया कि हम लोगो ने बरात में करहरा से मूढारा गांव जाने के लिए एक स्कार्पियो गाड़ी किराये पर की थी वापसी में गाड़ी चालक महोबा में पैसे मांगने लगा जिस पर हम लोगो ने करहरा जाकर पैसे देने को कहा जब गाड़ी चालक नही गया तो हम लोग पैदल जाने लगे । तभी चालक गाड़ी लेकर तेज रफ्तार से आया और हमारे दो साथी अखिलेश और मनोज को रौदकर मौत के घाट उतार दिया ।

सुबह की घटना होने के बाद जब पीड़ित परिजन कोतवाली पहुँचे तो उन्हें यह कह कर लौटा दिया गया कि साहब 9 बजे के बाद आएंगे फिर आना , जब मीडिया ने मामला संज्ञान में लिया तब जब पुलिस प्रशासन हरकत में आया और आनन फानन में घटना स्थल पहुँचकर गाड़ी को पकड़ने पहुँच गयी ।

यह भी देखे:हाथरस -अस्पताल है या नशेड़ियों का अड्डा !

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह नो लोग स्कार्पियो गाड़ी किराये पर लेकर गए थे और इन लोगो ने ड्राइवर से घर छोड़ने को कहा और 1500 रुपये को लेकर कुछ बिबाद हो गया जिससे और गाड़ी चालक मदन पीछे से आया और दो लोगो को कुचल गया जिससे दोनों की मौत हो गयी इस मामले में डबल मर्डर का केश लिखा जा रहा है इससे पहले भी मदन एक चार साल की बच्ची को ट्रेक्टर से कुचल दिया था ।

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*