कन्नौज-2जगह हुए ट्रैन हादसों में 1 की मौत 1 घायल।

Desk fast up news

कन्नौज बीते चौबीस घंटों में लगातार दो ट्रेन हादसे हुए जिसमें एक अज्ञात व्यक्ति की ट्रेन से गिरकर मौत हो गयी जबकि दुसरे हादसे में घायल व्यक्ति जिला अस्पताल में मौत से जिनदगी की जंग लड़ रहा है !

हालांकि रेलवे पोलिस का कहना है कि समय-समय पर लोगो को जागरूक किया जाता है लेकिन फिर भी लोग नहीं मानते और मौत का शिकार बन जाते हैं !

कन्नौज में तिर्वा रेलवे क्रोसिंग पर एक व्यक्ति  मोबाईल पर बात करते हुए रेलवे लाइन पार कर रहा था जो कानपूर की ओर जा रही एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया !उसके सर में गंभीर चोटें आई है  जिसकी पहचान टेक्सी ड्राइवर अनिल पटेल उर्फ रामू नाम से हुयी जो कन्नौज नगर का ही रहने वाला है !हालाँकि  रेलवे पोलिस का कहना है कि यात्रियों को अक्सर जागरूक किया जाता है फिर भी लोग नादानी में अपनी जान गंवाते हैं !

प्रशांत लाकडा _उप निरीक्षक _रेलवे पोलिस _कन्नौज

एक अन्य मामले में कन्नौज के महमूदापुर क्रोसिंग पर एक अट्ठाईस वर्षीय युवक का शव मिला जिसके दाहिने हाथ पर प्रमोद लिखा है !हालांकि मृतक की अभी शनाख्त नही हुयी लेकिन लोगों का अनुमान है कि मृतक रात को किसी ट्रेन से गिरा है और गिरने से उसकी मौत हो गयी ! हालांकि पोलिस ने बताया कि शव शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है !

सुभाष सिंह _उपनिरीक्षक _उत्तर प्रदेश पोलिस _कोतवाली सदर ,कन्नौजं !

Input by SHAHID ALI KHAN

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*