कन्नौज में सीबीआई दिल्ली की टीम ने मारा छापा

कन्नौज में आज सीबीआई दिल्ली की टीम ने छापा मारा। टीम यहां के एक सराफा व्यवसायी के पुत्र को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गयी है। पकड़ा गए युवक को 67बी आईटी एक्ट के तहत हिरासत में लिया गया है। सीबीआई के छापे के बाद कन्नौज शहर में सनसनी मची हुई है।

देर शाम दिल्ली से कन्नौज पहुंची सीबीआई टीम ने सबसे पहले सदर कोतवाली पुलिस को पूरा मामला बताया। फिर पुकीस टीम के  स्थानीय  बाजार कला मोहल्ले के सर्राफा व्यापारी श्याम वर्मा के घर  में छापा मारा। यहां सीबीआई टीम ने कन्नौज पुलिस की मदद से सर्राफ के पुत्र निखिल उर्फ़ कुनाल वर्मा को हिरासत में लिया। सदर कोतवाली में कुछ् देर युवक से पूछताछ के बाद सीबीआई उसे अपने साथ दिल्ली ले गयी। पुलिस सूत्रों की माने तो पकड़ा गया युवक एक सोशल मीडिया ग्रुप से जुड़ा था।

जिस पर पोर्न मूवी अपलोड होती थी। पुलिस सूत्रों  की अपुष्ट जानकारी के अनुसार जिस ग्रुप से युवक जुड़ा था  उस  ग्रुप में देश के 18 लोग जुड़े थे। इसके अलावा यूएस, चाइना, नाइजिरिया, ब्राजील पाकिस्तान, न्यूजीलैड  सहित कई देशों के लोग जुड़े थे!हालांकि पूरे मामले पर न तो स्थानीय न ही सीबीआई के किसी अधिकारी का कोई अधिकृत बयान मीडिया को मिला है !बार पूछे जाने के बावजूद सीबीआई अधिकारी मीडिया के सवालों को नज़र अंदाज़ करते साफ़ देखे जा सकते हैं !

Input By:Sahid Ali Khan

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*